जल्द करे आवेदन ,400 से ज्यादा सरकारी पदों पर भर्ती

संघ लोक सेवा आयोग ने सीडीएस के कुल 413 पदों को भरने के लिए विज्ञप्ति जारी की है, जिसमें इंडियन म‌‌िलिट्री एकेडमी, देहरादून में 150 पदों, इंडियन नवल एकेडमी एझिमाला में 45 पदों, एयर फोर्स एकेडमी हैदरबाद में 32 पदों और ऑफ‌िसर्स ट्रेनिंग एकेडमी चेन्नई में 175 पदों को भरा जाएगा।

निर्धारित पदों के अनुसार अलग-अलग शैक्षणिक योग्यता की मांग की गई है। निर्धारित पदों पर आयु सीमा के तौर पर न्यूनतम आयु 20 वर्ष और अधिकतम 24 वर्ष निर्धारित की गयी है (पदानुसार)। इन पदों पर चयनित आवेदकों का वेतनमान कंबा‌इंड डिफेंस सर्विस (सीडीएस) के नियमानुसार तय किया जाएगा।जल्द करे आवेदन ,400 से ज्यादा सरकारी पर पदों भर्ती

आवेदन की अंतिम तिथि

निर्धारित पदों के लिए आवेदन ऑनलाइन के माध्यम से किया जाएगें। आवेदन करने के‌ लिए इच्छुक उम्मीदवार संबंधित वेबसाइट पर दिए गए निर्देशों के अनुसार ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया को पूरा करें। ऑनलाइन आवेदन करने के बाद उसके प्रिंट आउट को आगे की चयन की प्रक्रिया के लिए सुरक्षित रख लें।

न पदों पर आवेदन शुल्क के तौर पर सामान्य और ओबीसी वर्ग को 200 रुपये भारतीय स्टेट बैंक की किसी भी शाखा में नगद भुगतान या नेट बैंक‌िंग के माध्यम से जमा करने होंगे।

आरक्षित वर्ग को आवेदन शुल्क में सरकारी नियमानुसार विशेष छूट का प्रावधान है। निर्धारित पदों पर उम्मीदवार 12 अगस्त, 2016 तक आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदकों का चयन टेस्ट और एसएसबी साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा। निर्धारित पदों पर आवदेन से संबंधित अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार www.upsc.gov.in पर लॉग ऑन करें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com