जलती चिता से शव निकालकर खाने लगा यह युवक

जलती चिता से शव निकालकर खाने लगा यह युवक

बिजनौर। परिजन और ग्रामीण शव का अंतिम संस्कार करके जैसे ही अपने घर पहुचे वेसे ही एक युवक शमसान में पंहुचा और जलती चिता से जले हुए शव को कबाब की तरह खाने लगा। लोगो ने देखा तो उसकी जमकर पिटाई कर दी। बताया जाता है कि आरोपी युवक मानसिक रूप से बीमार और शराब का आदी है इस वजह से पुलिस को शिकायत नही की गई। जलती चिता से शव निकालकर खाने लगा यह युवक

जानकारी के मुताबिक यह मामला शाहपुर थाना क्षेत्र का है। यहां के जमाल में रहने वाले सुरेश नाम के युवक की बीमारी के चलते मौत हो गई। परिजन और ग्रामीण मृतक युवक का अंतिम संस्कार करके घर आ गए। गांव में ऐसा प्रचलन है कि अंतिम संस्कार के बाद सभी लोग घर आ जाते है। बाद में मौके पर जाकर देखते है कि शव जला है या नही। सुरेश के परिजन अंतिम संस्कार के बाद रात के करीब 8 बजे शव जला है या नही यह देखने के लिए शमसान पहुचे तो देखा कि एक युवक शव खा रहा है।

कमरे से आ रही थी आवाजे, पिता की नींद खुली तो प्रेमी के साथ इस हालत मिली बेटी और फिर…

यह देखकर ग्रामीण हैरान रह गए। आरोपी युवक की पहचान पास के गांव में रहने वाले मनोहर के रूप में हुई। मनोहर के परिजनों का कहना है कि वह मानसिक रूप से बीमार है और शराब का आदि है। वही ग्रामीणों ने बताया कि वह पहले भी कई बार पत्थर मरकर जलती चिता को बिखेर दिया करता था। आरोपी पागल है इस वजह से इस मामले में पुलिस में शिकायत नही की गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com