जम कर शराब पीती हैं बॉलीवुड की ये टॉप अभिनेत्रियाँ

जम कर शराब पीती हैं बॉलीवुड की ये टॉप अभिनेत्रियाँ

अभिनेत्रियाँ जो शराबी है – हम सभी अपनी लाइफस्‍टाइल, डिजाइनर कपड़े, सेक्सी फिगर और ना जाने किस-किस चीज़ के लिए बॉलीविड अभिनेत्रियों को फॉलो करते हैं। लेकिन एक एक्ट्रेस होना कोई असान बात नहीं है। चकाचौंध से भरी इस दुनिया में चमकने के लिए इन अभिनेत्रियों को कई गंदे समझौते भी करने पड़ते हैं।जम कर शराब पीती हैं बॉलीवुड की ये टॉप अभिनेत्रियाँ

अक्सर विवाहित जीवन में हिंसा का सामना करना पड़ता है तो कई बार ब्‍वॉयफ्रेंड से धोखा भी खाती हैं। ऐसी ही मुश्किलों से लड़ने के लिए इन्‍हें शराब और ड्रग्स का सहारा लेना पड़ता है।

आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियाँ जो शराबी है – एक्‍ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो नशे और शराब की आदी हैं।

रणबीर कपूर ने बताया, कैसे हुआ था दीपिका से प्‍यार और क्‍यों हुआ ब्रेकअप

 अभिनेत्रियाँ जो शराबी है –

  1. जया बच्चन

बॉलीवुड की “गुड्डी” यानि जया बच्चन के बारे में अफवाह है कि वह एक शराबी हैं। हालांकि, उन्होंने अपनी इस पीने की आदत को कभी स्वीकार नहीं किया है।

  1. सुष्मिता सेन

कहा जाता है कि बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन को शराब, धूम्रपान और जुएं की लत है। कई बार उन्हें पब्लिक में शराब पीते हुए और धूम्रपान करते हुए देखा गया है। इनकी इस शराब की लत का कारण इनके असफल रिलेशनशिप को ठहराया जाता है।

  1. मनीषा कोईराला

मनीषा कोईराला अपने टाईम की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्हें अपनी शराब और धूम्रपान की लत की वजह से कैंसर जैसी बड़ी बीमारी तक का सामना करना पड़ा था। शादी में अनबन होने के कारण उन्होंने शराब और धूम्रपान का सेवन करना शुरू कर दिया था।

  1. परवीन बॉबी

अपने समय की सबसे कामुक और सफल अभिनेत्रियों में से एक परवीन बॉबी नशे, धूम्रपान, ड्रग्स और शराब की लत के कारण मौत के मुंह में चली गईं थीं। वह अपनी इस लत से पीछा छुड़वाने के लिए पुनर्वसन भी गईं थी।

  1. विद्या बालन

सिल्‍क का किरदार निभाने वाली विद्या बालन आज बॉलीवुड की सफलतम अभिनेत्रियों में से एक हैं। असल जिंदगी में विद्या शराब की आदी हो चुकी हैं।

ये है वो अभिनेत्रियाँ जो शराबी है – तो यह थी बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियां जो जमकर शराब पीती हैं और सार्वजनिक रूप से इन्हें नशा करते हुए भी कई बार देखा गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com