जमकर वायरल हो रहा है 'दंगल गर्ल्स' का डांस वीडियो: देखें विडियो
जमकर वायरल हो रहा है 'दंगल गर्ल्स' का डांस वीडियो: देखें विडियो

जमकर वायरल हो रहा है ‘दंगल गर्ल्स’ का डांस वीडियो: देखें विडियो

फिल्म ‘दंगल’ के जरिये लोगों के बीच अपनी पहचान बना चुकी फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा इन दिनों जमकर सुर्खियाँ बटोर रही है. बता दे कि ये दोनों इस बार अपने डांस मूव्स के कारण खबरों में आई हैं. हाल ही में सान्या ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया जो जमकर वायरल हो रह है.जमकर वायरल हो रहा है 'दंगल गर्ल्स' का डांस वीडियो: देखें विडियो

इस वीडियो में दंगल गर्ल्स शानदार मूव्स के साथ डांस कर रही हैं. इनके ये डांस मूव्स देखकर आपको इनका एक अलग ही अंदाज़ देखने को मिलेगा. बता दे कि, आमिर खान की सुपरहिट फिल्म दंगल में फातिमा और सान्या ने महावीर सिंह फोगाट की बेटियों का किरदार निभाया था. इस फिल्म में फातिमा का सिलेक्शन छह बार ऑड‍िशन देने के बाद हुआ था.

ख़ास बात यह है कि, दंगल के बाद एक बार फिर फातिमा आमिर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. वे उनकी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ में नजर आएंगी. बात करे सान्या मल्होत्रा कि, तो वे बहुत ही जल्द अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करती नज़र आएंगी. सान्या मल्होत्रा के फैंस को भी सान्या की अगली फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार था.

लेकिन अब बहुत ही जल्द उनका इंतज़ार ख़त्म होने वाला है, क्योकि उनकी आने वाली फिल्म का ऐलान हो गया है. फिल्म का नाम है ‘बधाई हो’. इस फिल्म में अभिनेत्री एक बार फिर अपने एक्टिंग का हुनर दिखाती नज़र आएंगी. दिलचस्प बात यह है कि, हज़ार से ज्यादा एड फिल्में डायरेक्ट कर चुके अमित शर्मा इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे, साथ ही इस फिल्म को जंगली पिक्चर्स प्रोड्यूस कर रहा है.

देखें विडियो:-

https://youtu.be/E84thlKcSFk

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com