'जब हैरी मेट सेजल' की एडवांस बुकिंग शुरू, क्या 'रईस' से अच्छा बिजनेस करेगी
'जब हैरी मेट सेजल' की एडवांस बुकिंग शुरू, क्या 'रईस' से अच्छा बिजनेस करेगी

‘जब हैरी मेट सेजल’ की एडवांस बुकिंग शुरू, क्या ‘रईस’ से अच्छा बिजनेस करेगी

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर जब हैरी मेट सेजल इस शुक्रवार यानी 4 अगस्त को रिलीज हो रही है. फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

 

'जब हैरी मेट सेजल' की एडवांस बुकिंग शुरू, क्या 'रईस' से अच्छा बिजनेस करेगी

अनुमान है कि जब हैरी मेट सेजल ओपनिंग डे पर ही 20-22 करोड़ की कमाई करेगी. एक फिल्म बेस्ड वेबसाइट पर ट्रेड एक्सपर्ट सुमित कादेल की रिपोर्ट के मुताबिक, जब हैरी मेट सेजल के ट्रेलर्स और मिनी टीजर सीरीज को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इसे देखते हुए फिल्म 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है.

वैसे जब हैरी मेट सेजल की एडवांस बुकिंग से खुश शाहरुख खान ने ये ट्वीट भी किया है-

क्या रईस से बेहतर होगी कलेक्शन

जब हैरी मेट सेजल की फर्स्ट डे कलेक्शन का अनुमान 20-22 करोड़ लगाया जा रहा है. तो वीकेंड पर इससे 75 करोड़ की कमाई की उम्मीद की जा रही है.

बरेली की बर्फी’ का गाना हुआ रिलीज सुनकर हो जायेगा मूड रोमांटिक

वहीं वीकेंड के बाद अगर फिल्म को माउथ पब्ल‍िसिटी ज्यादा मिलती है तो बॉक्स ऑफिस पर जब हैरी मेट सेजल की लाइफटाइम कलेक्शन का अनुमान 160 से 170 करोड़ लगाया जा रहा है. ऐसे में जब हैरी मेट सेजल की कमाई रईस और दिलवाले से बेहतर रहेगी.

फिल्म के नाम पर था कंफ्यूजन

फिल्म के टाइटल को लेकर कई दिनों से कयास लगाए जा रहे थे. पहले खबरें आई थी कि फिल्म का नाम ‘द रिंग’, ‘रहनुमा’ या ‘रोला’ रखा जाएगा लेकिन फिल्म के मेकर्स ने सोचा कि ‘जब हैरी मेट सेजल’ नाम ही फिल्म के लिए ठीक होगा. वैसे इस नाम को रणबीर कपूर की क्र‍िएटिविटी बताया जा रहा है.

तीसरी बार बनी शाहरुख-अनुष्का की जोड़ी

फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी गाइड बने हैं, जिनका नाम हरविंदर सिंह नेहरा है. फिल्म में शाहरुख को सब हैरी कहकर पुकारते हैं. फिल्म में अनुष्का बबली गुजराती लड़की सेजल के किरदार में हैं. जब सेजल यूरोप में ट्रिप पर रहती हैं तब उनकी मुलाकात हरविंदर से होती है. फिर दोनों कैसे प्यार में पड़ते हैं- यही फिल्म की कहानी है. इसके पहले शाहरुख और अनुष्का ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com