अभी-अभी: जब कंगना ने लांच किया अपना ये लेटेस्ट विडियो, तो करण बोलें…

बॉलीवुड की क्वीन यानि की एक्ट्रेस कंगना रनोट को कौन नही जनता है लेकिन वह अपनी अदाकारी से ज्यादा अपने बयानों को लेकर आन दिन चर्चा में बनी रहती है. इतना ही नही कुछ दिन पहले कंगना रनोट ने एक इन्टरव्यू में  ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली पर काफी गंभीर आरोप लगाये थे.  इतना ही नही उसके बाद से कंगना शांत होने का नाम ही नही ले रही है.

अभी-अभी: जब कंगना ने लांच किया अपना ये लेटेस्ट विडियो, तो करण बोलें...

अब हाल ही में उन्होंने यूट्यूब चैनल AIB(All India Bakchod) से टायअप कर एक डांस वीडियो लॉन्च किया है.जिसके जरिए उन्होंने ऋतिक, शाहरुख खान, करन जौहर और दूसरे A-लिस्टर स्टार्स पर फिर से निशाना साधा है. आपको बता दे कि इस गानें में कंगना रेड कलर का लहंगा पहनकर चिटियां कलाइयां वे सॉन्ग पर डांस कर रही हैं बस इस सॉन्ग के लिरिक्स बदल दिए गए हैं.

ये भी पढ़े: अभी-अभी: विशेष अदालत ने अमित शाह को बतौर गवाह 18 की पेशी के लिए भेजा समन

वहीं इस गाने के बाद करण जौहर ने कंगना का नाम लिए बिना ही ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. इतना ही नही उन्होंने लिखा है कि ,’ डियर टैलेंट, ‘मैं चाहता हूं कि तुम ओवरकॉन्फि डेंस और भ्रम से दूर रहो. वे लगातार तुम्हारे खिलाफ साजिश कर रहे हैं. आप ये देखती नहीं?’ बताया जा रहा है कि इस पर कंगना ने भी अपनी टिप्पणी दे दी है साथ ही कहा कि बॉलीवुड करण के पिता द्वारा उन्हेंह दिया गया कोई स्टूपडियो नहीं है जिसे वह अपने हिसाब से चला सकें.

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: अब जल्द ही भारतीय नेवी को मिलेगी ये बड़ी सबमरीन, जानिए इसकी खूबियां

वही कुछ लोगों का मानना है कि कंगना कंगना द्वारा रितिक रोशन, आदित्य पंचोली और करण जौहर के बयानबाजी करना सिर्फ अपनी फिल्म का प्रोमोशन करना है . आपको बता दे कि कंगना की मोस्ट अवेटेड फिल्म सिमरन 15 सितंबर को रिलीज होने वाली है. जिसमें कंगना एक गुजराती लड़की प्रफुल पटेल का किरदार निभा रही हैं. फिल्म के ट्रेलर में कंगना का मस्तमौला अंदाज दर्शकों को खूब लुभा रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com