जब एक गाय ने दिया इंसान के बच्चे को जन्म, आगे जो हुआ वो चौका...

जब एक गाय ने दिया इंसान के बच्चे को जन्म, आगे जो हुआ वो चौका…

इस संसार में जन्म और मृत्यु ही सबसे बड़ा सत्य है जिसको झुटलाया नहीं जा सकता है. जिस व्यक्ति का जन्म होता है उसको एक न एक दिन तय समय पर मरना ही होता है. फिर चाहे वो इंसान हो या जानवर हो.जब एक गाय ने दिया इंसान के बच्चे को जन्म, आगे जो हुआ वो चौका...बिग ब्रेकिंग: हुआ बड़ा खुलासा इंदिरा गांधी के सिर्फ दो नहीं बल्कि तीन बेटे हैं, जिनमे से एक आज भी…

लेकिन हाल ही में जानवर से संबंधित ऐसा हैरतअंगेज मामला देखने को मिला है. जो आज से पहले आपने शायद पहले कभी नहीं देखा होगा. क्योंकि हालहि में कुछ ऐसी अजीबोगरीब घटनाएँ देखने को मिल रही है जिसने सभी को हैरान कर रखा है.

भारत एक बहु भाषी देश होने के साथ साथ बहु सांस्कृतिक देश भी है भारत में अलग भाषा के आधार पर ही राज्यों का बंटवारा किया गया है. लेकिन इस बंटवारे में किसी भी राज्य के लोगों के साथ देश में किसी तरह का कोई भेदभाव नहीं किया जाता है सभी को भारत में समान अधिकार प्राप्त है.

जिस तरह भारत में लोगों के साथ रंग, जाति, लिंग के आधार पर कोई भेदभाव नहीं किया जाता है उसी तरह सभी संस्कृतियों का पूरा सम्मान किया जाता है. भारत में इतने धर्म के होने के बाद भी हिन्दू धर्म को सबसे अधिक महत्वपूर्ण माना जाता है.

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि भारत में हिन्दू संस्कृति को सबसे प्राचीन भी माना जाता है. जिसके बाद पुरे विश्व में भी इसको प्राचीन होने का दर्जा प्राप्त है और इसका सबसे ज्यादा चलन हो रहा है. हालहि में इस धर्म को लेकर काफी चर्चाएँ हो रही है.

हिन्दू धर्म में बहुत से इष्टदेवों की पूजा अर्चनाएं की जाती है. लेकिन सभी देवों का प्रतीक गाय है जिसको हिन्दुओं की आस्था का प्रतीक माना जाता है. लेकिन गाय के बारे में इस मामले को देखने के बाद आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी.

क्या अपने कभी सुना है कि कोई जानवर इंसान के बच्चें को जन्म भी दे सकता है. तो आपका जबाब होगा ऐसा कभी हो ही नहीं सकता है. लेकिन ये बिलकुल सच है. क्योंकि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि एक बकरी ने एक इंसानी बच्चें को जन्म दिया जो मामला भारत का नहीं नाइजीरिया का था. लेकिन हालहि में एक गाय ने इंसानी बच्चें को जन्म दिया है.

ये मामला कहीं और का नहीं भारत का ही है और हैरान करने वाली बात ये है कि लोग उस बच्चे को इश्वर का अवतार मानकर उसकी पूजा कर रहे हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें, कि उस बच्चे का जन्म होने के बाद ही मृत्यु भी हो गई थी. चोंकाने वाली बात ये सामने आई है, कि उस गाँव के लोग मिलकर उस इंसानी बच्चें का मंदिर बनाने की योजना बना रहे है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com