जब एक आदमी के हाथ पर उग आया कान और फिर जो हुआ…

चीन अपने कई कारनामों के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है। ऐसे में अगर ये खबर सुनने को मिले कि एक आदमी के हाथों पर कान उग आए तो इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। जी हां, ये बात 100 प्रतिशत सही है।

इस आदमी ने फेसबुक पर लाइक पाने के लिए किया ऐसा काम, आप भी नहीं सोच सकते जब एक आदमी के हाथ पर उग आया कान और फिर जो हुआ...ये घटना उस आदमी के साथ घटी जो एक दुर्घटना में बुरे तरीके से अपना कान गवां बैठा। उसे उम्मीद भी नहीं थी कि उसे अपना कान वापस मिल जाएगा। लेकिन चीन के डॉक्टरों ने कुछ ऐसा कर दिखाया कि उस आदमी की खोई उम्मीदे जाग उठीं। 

दरअसल चीनी डॉक्टरों ने उस आदमी के हाथ पर एक  ‘कान’ उगाया। ये कैसे हुआ वो तो डॉक्टरों को ही पता होगा लेकिन उस आदमी की पसलियों से मांस लेकर हाथ पर ही एक कान पनप गया। ऐसा करने में डॉक्टरों को एक हफ्ते लगे और उस आदमी के हाथों पर कान उग आया।  

जब अचानक अजगर के शरीर पर निकल आए कांटे, दर्द से लगा छटपटाने

कान तो उग गया हाथ पर लेकिन अब कान की जगह वहां नहीं बल्कि सिर के पास होती है। डॉक्टरों ने फिर एक और जोखिम भरा काम किया। उस आदमी के हाथों से कान की सर्जरी कर के उसे सिर के पास लगाया। 

 ये रहे उस आदमी के कान, जिसे कई सर्जरी के बाद बनाया गया है और ये कान असली कान की ही तरह है, इसमें आर्टिफिशियल जैसा कुछ भी नहीं है। 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com