छात्र का घर से अपहरण कर किया कत्ल
छात्र का घर से अपहरण कर किया कत्ल

छात्र का घर से अपहरण कर किया कत्ल

फलावदा: गांव गड़ीना में 21 वर्षीय छात्र की रविवार शाम अगवा करने के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी गई। सोमवार सुबह गांव के बाहर नलकूप पर छात्र का शव मिला। मृतक के पिता ने तीन भाई समेत छह लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।छात्र का घर से अपहरण कर किया कत्ल

पुलिस के अनुसार, गडीना निवासी विशाल पुत्र सोहनपाल बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र था। रविवार को परिवार के लोग रिश्तेदारी में गए थे। वह घर पर अकेला था। शाम को परिजन लौट आए। जिस समय परिजन आए, उस समय छात्र अपने घर पर नहीं था। सोमवार की सुबह फलावदा निवासी प्रमोद सैनी के नलकूप पर छात्र का शव बरामद हुआ। पुलिस जांच में पता चला कि गले पर फंदे का निशान व जीभ बाहर निकली हुई थी। इससे साफ है कि छात्र की रस्सी से गला घोंटकर हत्या की गई है।

मृतक के पिता ने ऋषिपाल, अर¨वद, सुशील पुत्रगण हरप्रसाद, राजू पुत्र जगशरण, उदयवीर उर्फ कल्लू, ¨मटू पुत्रगण लेखचंद के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि पुरानी रंजिश के चलते उन्होंने छात्र की हत्या की है। पुलिस ने एक आरोपी राजू को गिरफ्तार कर लिया है। नामजद आरोपियों पर पहले भी गांव के सतीश पुत्र भगवान की हत्या का आरोप लगा था।

प्रेम प्रसंग की भी चर्चा

मृतक युवक के बारे में चर्चा है कि उसका एक लड़की से प्रेमप्रसंग चल रहा था। उसे रविवार की शाम इस लड़की के साथ देखा गया था। पुलिस को भी अंदेशा है कि युवक की हत्या लड़की को लेकर की गई है।

इन्होंने कहा..

छात्र संदिग्ध हालत में अपने घर से लापता हुआ। सुबह उसका शव खेत में पड़ा मिला। छह पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। एक को पकड़ भी लिया गया। कारण अभी पता नहीं है

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com