छात्रा के मर्डर की खबर मिलने पर प्रेमी ने दी जान, हमलावर गिरफ्तार
छात्रा के मर्डर की खबर मिलने पर प्रेमी ने दी जान, हमलावर गिरफ्तार

छात्रा के मर्डर की खबर मिलने पर प्रेमी ने दी जान, हमलावर गिरफ्तार

अनूपपुर। कोतमा नगर में गुरुवार दोपहर सरकारी स्कूल की छात्रा पूजा पनिका की स्कूल के बाहर तलवार मारकर हत्या कर दी गई थी। इसकी खबर मिलने के बाद उसके प्रेमी विजय प्रजापति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उधर पुलिस ने हत्या के मामले में दिलीप साहू को गिरफ्तार किया है। 

गुरुवार को प्रैक्टिकल परीक्षा देने आई थी। स्कूल जाते समय एक युवक ने तलवार से हमला बोल दिया था। आरोपी ने छात्रा को करीब तीन बार तलवार मारी, जिससे उसने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। उसके गिरते ही आरोपी तलवार फेंककर फरार हो गया। पुलिस को आशंका है कि आरोपी ने एकतरफा प्यार को लेकर घटना की है। पुलिस पांच संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

कंधे, गाल और गर्दन पर मारी तलवार

पुलिस के अनुसार घटना निगवानी रोड में गोहंड्रा के पास शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की है। छात्रा पैदल स्कूल जा रही थी, जैसे ही वह स्कूल की बाउंड्रीवॉल के पास पहुंची, पहले से वहां मौजूद दिलीप साहू ने पूजा के कंधे फिर गाल और गर्दन पर तलवार से हमले किए।अचानक हुए हमले से छात्रा संभल नहीं पाई और वहीं गिर पड़ी। आरोपी तलवार छोड़कर भाग निकला। घटना से स्कूल आ रहीं अन्य छात्राएं भी दहशत में आ गईं। पुलिस घायल छात्रा को लेकर अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com