चॉकलेटी ब्वॉय शाहिद को जन्मदिन की ढेरो शुभकामनाएं…..

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय व मीशा के पापा शाहिद कपूर का आज जन्मदिन है. वैसे तो इस अभिनेता के पीछे तो काफी लडकिया बावली थी लेकिन वह तो सिर्फ अपनी मीरा के दिवाने निकले, शाहिद की पत्नी का नाम मीरा राजपूत है. अभिनेता शाहिद कपूर का जन्म  25 फरवरी 1981 को राजधानी दिल्ली में हुआ. शाहिद ने अपने 36 साल भी पुरे कर लिए है. एक समय था जब हमारे इस अभिनेता के लिए बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा करीना कपूर पूरी तरह से दीवानी थी.

Photos : ‘फौजी’ के दौरान स्ट्रगल फेज में ऐसे दिखते थे किंग खान

चॉकलेटी ब्वॉय शाहिद को जन्मदिन की ढेरो शुभकामनाएं.....फिर बाद में इन दोनों के रिश्तो के बीच में दरार पड़ गई. शाहिद कपूर अभिनेता पंकज कपूर और अभिनेत्री शास्त्रीय डांसर नीलिमा अज़ीम के पुत्र हैं. जब वे तीन साल के थे उनके माता-पिता का तलाक हो गया था.  तलाक के बाद, वे अपनी माता के साथ रहते थे. उनके पिता और सौतेली माँ सुप्रिया पाठक के साथ भी अच्छे सम्बन्ध थे.

सरोज खान ने वरुण को किया Pass तो आलिया को Fail

शाहिद के नाना अनवर अज़ीम एक जाने माने मार्क्सवादी पत्रकार और बिहार से लेखक हैं. शाहिद की एक बहन सना और एक भाई ईशान कपूर भी है. शाहिद ने अपने करिअर की शुरुआत, संगीत विडियो और विज्ञापन में काम से की. शाहिद ने बॉलीवुड में सुभाष घई निर्मित ताल(1999) फिल्म से कदम रखा. लगभग 4 साल के बाद, उन्होंने इश्क विश्क (2003) में मुख्य अभिनेता के रूप में काम किया और इस फिल्म में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए फ़िल्म फेयर बेस्ट मेल डेब्यू पुरस्कार मिला. फिल्म फिदा (2004) और शिखर (2005) में किए गए अभिनय के लिए उनकी बहुत अधिक समीक्षा की गई.

शाहिद ने जुलाई 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी और 2016 में इस क्यूट कपल के घर मीशा का जन्म हुआ. अभी वैसे भी अभिनेता शाहिद कपूर हमे अपनी रिलीज हो चुकी फिल्म ‘रंगून’ में हमे नजर आ रहे है जिसमे हमे शाहिद के अलावा सैफ अली खान व अभिनेत्री कंगना रनौत का भी शानदार अभिनय देखने को मिल रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com