चीन के वुहान ने कोरोना संक्रमण को बढ़ने से रोकने के लिए किया ये काम

मध्य चीनी शहर वुहान में अधिकारियों ने रविवार को कहा कि उन्होंने कोरोनोवायरस के पहली बार सामने आने के एक साल से अधिक समय बाद मामलों के पुनरुत्थान के बाद कोविड-19 के लिए 11 मिलियन से अधिक लोगों का शहरव्यापी परीक्षण पूरा कर लिया है। वुहान नगरपालिका सरकार के उप महासचिव ली ताओ ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि 3 अगस्त को शुरू हुए शहरव्यापी परीक्षण के दौरान 11.28 मिलियन से अधिक निवासियों का उपन्यास कोरोना वायरस के लिए परीक्षण किया गया है। 2 अगस्त को कई प्रवासी कामगारों के बीच स्थानीय रूप से प्रसारित नए संक्रमणों के सामने आने के बाद बड़े पैमाने पर परीक्षण शुरू किया गया था।

7 अगस्त तक, वुहान ने नवीनतम प्रकोप में 37 स्थानीय रूप से प्रसारित पुष्ट मामले और 41 स्पर्शोन्मुख वाहक दर्ज किए थे। नगर स्वास्थ्य आयोग के उप निदेशक पेंग होपेंग ने कहा कि बंद प्रबंधन के तहत आवासीय यौगिकों की सामूहिक जांच में 9 संक्रमणों का पता चला था, जबकि अन्य मामले संगरोधित करीबी संपर्कों में पाए गए थे।

पिछले साल, वुहान ने एक समावेशी न्यूक्लिक एसिड परीक्षण अभियान पूरा किया, जिसके दौरान इसने 19 दिनों में लगभग 10 मिलियन निवासियों का परीक्षण किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com