गैस रिफीलिंग कराने पहुंची पांच साल की बच्ची, दुकानदार ने की हैवानियत की हद पार
गैस रिफीलिंग कराने पहुंची पांच साल की बच्ची, दुकानदार ने की हैवानियत की हद पार

गैस रिफीलिंग कराने पहुंची पांच साल की बच्ची, दुकानदार ने की हैवानियत की हद पार

पूर्वी चंपारण। दुष्कर्म के मामलों में पुलिस द्वारा लगातार की जा रही कार्रवाई के बीच एक हृदय विदारक घटना मोतिहारी शहर के जानपुल चौक पर घटी है। यहां रविवार की देर शाम भूख से तड़पती एक बच्ची गैस रीफिलिंग कराने गई तो उसके साथ दुकानदार ने दुष्कर्म किया और उसके प्राइवेट पार्ट को चोट पहुंचाया।गैस रिफीलिंग कराने पहुंची पांच साल की बच्ची, दुकानदार ने की हैवानियत की हद पार

बच्ची जब दर्द से कराहने लगी तो परिजनों ने आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित की खोज शुरू की। इस कड़ी में उसका बड़ा भाई पुलिस के हत्थे चढ़ा। हिरासत में लिए गए युवक से मुख्य आरोपित के बारे में पूछताछ की जा रही है। 

बताया गया है कि जानपुल चौक से सटे एक मोहल्ले से पांच साल की एक बच्ची छोटा गैस सिलेंडर लेकर चौक पर स्थित बंजरिया थानाक्षेत्र के गोखुला निवासी राजेश कुमार की दुकान पर गैस भरवाने के लिए गई थी। इस दौरान दुकानदार की नजर अचानक से मासूम बच्ची पर खराब हो गई और उसने उसे अपने झांसे में लेकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके प्राइवेट पार्ट को चोट पहुंचाई।

परिजनों को जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दुकानदार की खोज में उसकी दुकान से सटे इलाकों के अलावा उसके घर पर छापेमारी की। हालांकि इस दौरान वह नहीं पकड़ा जा सका। पुलिस का दावा है कि राजेश को समय रहते गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

कहा-पुलिस निरीक्षक ने

मामले में आरोपित के एक भाई को हिरासत में लिया गया है। उससे सघन पूछताछ की जा रही है। राजेश की खोज में छापेमारी की जा रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com