गेल पर सहवाग का बड़ा खुलासा, कहा IPL में इस खिलाड़ी को ऐसे इस्तेमाल करेगी पंजाब
गेल पर सहवाग का बड़ा खुलासा, कहा IPL में इस खिलाड़ी को ऐसे इस्तेमाल करेगी पंजाब

गेल पर सहवाग का बड़ा खुलासा, कहा IPL में इस खिलाड़ी को ऐसे इस्तेमाल करेगी पंजाब

नीलामी के दुसरे दिन किंग्स इलेवन पंजाब ने अपनी दिलचस्पी दिखाई. आपको बता दें कि गेल पर दांव लगाने वाली प्रीती और सहवाग के लिए यह किसी मास्टरस्ट्रोक से कम नही है. दरअसल नीलामी में दो बार फेल होने वाले गेल को तीसरी बोली में पंजाब ने 2 करोड़ रुपये में खरीदा. इस खिलाड़ी का बेस प्राइस ही 2 करोड़ रुपये था. इससे पहले नीलामी में किसी भी फ्रेंचाइजी ने क्रिस गेल में दिलचस्पी नहीं दिखाई.गेल पर सहवाग का बड़ा खुलासा, कहा IPL में इस खिलाड़ी को ऐसे इस्तेमाल करेगी पंजाब

गौरतलब है कि प्रीती जिंटा और वीरेंद्र सहवाग ने इस खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल करना सही समझा और उन्हें बेस प्राइस पर ही टीम में शामिल कर लिया हालांकि गेल को खरीदने के पीछे की असली वजह क्या थी . इसका खुलासा पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने बाद में किया. आइये जानते है ऐसा क्या बोल गये सहवाग जिसे सुन सबके होश उड़ गये.

आपको बता दें कि सहवाग ने खुलासा करते हुए कहा कि इस दमदार खिलाड़ी का टीम में होना ही अपने आप में बड़ी बात है . सहवाग ने कहा कि बतौर एक ओपनिंग बल्लेबाज वह किसी भी विपक्षी टीम के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं . हालांकि टीम मैनेजमेंट के मुताबिक गेल का आईपीएल करियर अब अपने अंतिम पड़ाव पर है. इसलिए शायद ही यह खिलाड़ी किंग्स इलेवन पंजाब के लिए ज्यादा मुकाबले खेले. इस पर जवाब देते हुए सहवाग ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे सभी हैरान रह गये. क्या आप जानना चाहोगे कि आख़िरकार सहवाग ने ऐसा क्या कहा होगा. तो नीचे दी गयी विडियो देखकर आप पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हो.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com