गेमर्स के एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए BGMI ने पेश किया Jiggle Wiggle कैंपेन

बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (BGMI) की लोकप्रियता किस स्तर की बताने की जरूरत नहीं है। इस गेम में आए दिन कुछ न कुछ नया मिलता रहता है जो प्लेयर्स को गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर करता है।

हाल ही में बीजीएमआई के द्वारा भारत के गांव से प्रेरित होकर Jiggle Wiggle कैंपेन पेश किया गया है। यहां इसी के बारे में बताने वाले हैं।

गेमिंग एक्सपीरियंस होगा बेहतर

बीजीएमआई के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा किया गया है। जिसमें बाबूभाई के नाम से एक गेमर होता है और वह पेश किए जिगल-विगल कैंपेन का लाभ उठाकर गेम खेलता है। कहा गया है कि ये कैंपेन कंपनी ने भारत के गांव से प्रेरित होकर गेमर्स के लिए रोलआउट किया है।

विलेज कल्चर से प्रेरित है कैंपेन

गांव की अवधारणा से प्रेरित होकर गेमर्स के लिए रोलआउट किए कैंपेन के बारे में बात करते हुए क्राफ्टन इंडिया के मार्केटिंग एसोसिएट निदेशक सृंजय दास ने कहा कि हमने गेम के अंदर प्लेयर्स उनकी संस्कृति से जोड़ने का प्रयास किया है।

इससे मीम्स और ट्रेंड प्येलयर्स के बीच और भी उत्साह पैदा करेंगे। बता दें, गेम में जंगल से प्रेरित होकर भी कई चीजें शामिल की गई हैं। इसमें जिगल-विगल कदम सोशल मीडिया और वर्ड-ऑफ-माउथ द्वारा उत्प्रेरित होकर उठाया गया है। इसमें गेमर्स, रैपर्स, डांसर्स, खिलाड़ियों को समान रूप से एकजुट करता है।

जंगल कैंपेन के क्रिएटिव हेड गौरव बनर्जी ने कहा कि स्टोरी सुनाना तभी अच्छा लगता है जब वह किसी कम्यनिटी की तरफ से सुनाई जाती है। जो फिल्म क्राफ्टन के द्वारा तैयार की गई है उसे बनाने एक ही तरह का अनुभव हमारी टीम का रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com