गुस्से में बौखलाई प्रियंका चोपड़ा ने अपने ही सिर पर दे मारा वाइन का गिलास, देखें वीडियो
गुस्से में बौखलाई प्रियंका चोपड़ा ने अपने ही सिर पर दे मारा वाइन का गिलास, देखें वीडियो

गुस्से में बौखलाई प्रियंका चोपड़ा ने अपने ही सिर पर दे मारा वाइन का गिलास, देखें वीडियो

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं और अपनी सीरीज ‘क्वांटिको’ सीजन 3 की शूटिंग कर रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली प्रियंका अपने फैन्स के लिए अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो कि काफी वायरल हो रहा है.गुस्से में बौखलाई प्रियंका चोपड़ा ने अपने ही सिर पर दे मारा वाइन का गिलास, देखें वीडियो

शेयर किए गए इस वीडियो में प्रियंका कांच के गिलास में वाइन का सिप लेती हैं और फिर अचानक गिलास को अपने सिर पर दे मारती हैं. वीडियो को देखने के बाद एक पल में ऐसा लगता है कि ऐसा क्या हुआ कि प्रियंका ने अपने सिर पर कांच की गिलास फोड़ डाली. लेकिन इससे पहले की फैन्स कुछ और समझे प्रियंका ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में यह बात बताई है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया..

प्रियंका ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है- “ऐसा तब होता है जब आप नाइन से वाइन तक काम करते हैं…इसे घर पर करने की कोशिश न करें. खराब दिन गुजरने के बाद मैंने यह फैसला लिया. Lol ओके ओके मैं इसे नहीं करूंगी.”

बता दें कि ‘क्वांटिको 3’ का फर्स्ट शेड्यूल इटली में शूट किया गया था. इसमें प्रियंका एलेक्स पेरिश का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं. कुछ महीने पहले प्रियंका ने अपने नए लुक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. शो के लिए देसी गर्ल ने बाल शॉर्ट करवाए थे. इस शो के अलावा प्रियंका दो और हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स ‘Isn’t It Romantic’ और ‘A Kid Like Jake’ में भी नजर आने वाली हैं. उन्होंने फिल्म ‘बेवॉच’ से हॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसमें उनका नेगेटिव रोल था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com