गुरमीत ने महिला पत्रकार के साथ किया दुर्व्यवहार, वीडियो वायरल

मुंबई : छोटे पर्दे से सिल्वर स्क्रीन तक पहुंचने वाले मशहूर एक्टर गुरमीत चौधरी ने अपने फैंस को निराश किया है. उनके चाहने वाले और जानने वालों को ये बात उनका दिल चकनाचूर कर सकती है. शायद किसी को भी गुरमीत से इस बात की उम्मीद नहीं होगी. लेकिन उन्होंने ऐसा किया है. हमेशा शांत और खुश रहने वाले गुरमीत का ये चेहरा देख कर सभी हैरान रह गए. गुरमीत गुस्से में अपना आपा खो बैठे और वह किया जिसे किसी को उम्मीद नहीं थी.

बिपाशा-करण अब कंडोम बेचने को मजबूर….गुरमीत ने महिला पत्रकार के साथ किया दुर्व्यवहार, वीडियो वायरलइन दिनों गुरमीत अपनी फिल्म ‘लाली की शादी…’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म को प्रमोट करने गुरमीत ने पत्रकारों को बुलाया था. बॉलीवुड लाइफ को भी इनविटेशन मिला और वह अपनी टीम के साथ गुरमीत के इंटरव्यू के लिए पहुंच गए.

बॉलीवुड लाइफ की सवांददाता सौम्यता चौहान द्वारा पूछे गए सवाल गुरमीत को अच्छे नहीं लगे और इंटरव्यू से उठ गए. सौम्यता चौहान ने गुरमीत से सिर्फ यही सवाल पूछा था कि, आपकी फिल्म का नाम इतना बड़ा क्यों है. उन्होंने बत्तमीजी की सारी हदें पार कर दीं. पानी की बोतल को कैमरे के सामने गुस्से में फेंक दिया और सवांददाता को काफी खरी-खोटी सुनाई.

गुरमीत ने महिला पत्रकार से ऐसी हरकत की. यह सभी को हैरान करने वाली बात है. अक्सर बॉलीवुड स्टार्स पत्रकारों और कैमरामैन के साथ ऐसी हरकतें करते हैं. ये स्टार्स अपनी सारी हदें पार कर जाते हैं. इनका ऐसा बर्ताव बहुत ही निराशाजनक है.

सनी लियोनी का भंसाली को इमोशनल मैसेज, बोली- जिंदगी में मुश्किले तो आती ही हैं

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com