गुड़गांवः रोडरेज में बाइक सवार की हत्या, आरोपी के भाई को भी लगी गोली

गुड़गांव के फर्रुखनगर में रोडरेज की एक घटना में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. झगड़े के दौरान बीच-बचाव करते हुए आरोपी के भाई को भी गोली लग गई. घायल युवक का इलाज चल रहा है. पुलिस केस दर्ज कर तफ्तीश में जुटी है. गुड़गांवः रोडरेज में बाइक सवार की हत्या, आरोपी के भाई को भी लगी गोली

मृतक का नाम महाबीर था. पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह महाबीर की बाइक बालाजी नगर इलाके में एक गाड़ी से टकरा गई. गाड़ी में रवि और विकास नामक दो भाई सवार थे. महाबीर की दोनों भाइयों के साथ कहासुनी होने लगी. इसी बीच तैश में आकर रवि ने अपनी रिवॉल्वर से महाबीर को गोली मार दी. उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

विकास ने बीच-बचाव किया तो रवि की रिवॉल्वर से उसको भी गोली लग गई. विकास गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में रवि अपने भाई विकास को अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायतपर केस दर्ज कर लिया है.

फिलहाल पुलिस केस की जांच कर रही है. गौरतलब है कि इस घटना से एक बात तो साफ हो गई है कि अगर रवि अपने गुस्से पर जरा भी काबू रख पाता तो आज महाबीर भी जिंदा होता और उसका भाई विकास भी जिंदगी और मौत के बीच नहीं झूल रहा होता.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com