गिरिराज को अली अनवर का जवाब- नोटबंदी से हो जाएगी बीजेपी की नसबंदी

05_12_2016-giriral_aliबीजेपी नेता गिरिराज सिंह के जनसंख्या नियंत्रण वाले विवादास्पद बयान का जवाब देते हुए जदयू के नेता अली अनवर ने कहा है कि नोटबंदी की योजना से बीजेपी की खुद ही नसबंदी हो जाएगी।

पटना [जेएनएन]। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर जनसंख्या नियंत्रण को लेकर विवादास्पद बयान देते रहते हैं और इसके लिए नए कानून बनाने की बात करते रहते हैं। फिर उन्होंने कहा है कि अब देश में नोटबंदी के बाद नसबंदी कानून की जरूरत है। जिस तरह से हमारे देश की जनसंख्या बढ़ रही है, उस हिसाब से हमारे पास संसाधन नहीं है।

गिरिराज ने कहा कि जिस तरह पीएम मोदी ने नोटबंदी को लेकर सख्त कानून बनाया है। उसी तरह जनसंख्या नियंत्रण के लिए कठोर कानून की आवश्यकता है। उन्होंने आगे कहा कि हम हर साल ऑस्ट्रेलिया की आबादी के बराबर जनसंख्या बढ़ा रहे हैं, लेकिन संसाधन सीमित हैं इसलिए देशहित में सोचना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण के लिए देश के हर शख्स को इसे स्वीकार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारे देश की जनसंख्या विश्व की कुल जनसंख्या का 16 प्रतिशत है।गिरिराज सिंह पहले भी इसे लेकर सवाल उठाते रहे हैं। कई बार जनसंख्या नियंत्रण को लेकर दिए गए बयान के बाद वे विवादों में भी रहे हैं।

वहीं, गिरिराज के इस बयान पर जेडीयू नेता अली अनवर ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि बड़े पैमाने पर नसबंदी होने की योजना लागू होगी कि नहीं, लेकिन इस योजना से बीजेपी की तो नसबंदी हो जाएगी।

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com