गर्लफ्रेंड के साथ कार में प्यार करना पड़ा महंगा, देखते ही देखते हो गया कुछ ऐसा...

गर्लफ्रेंड के साथ कार में प्यार करना पड़ा महंगा, देखते ही देखते हो गया कुछ ऐसा…

प्यार में डूबे कपल के साथ एक ऐसा दर्दनाक हादसा हुआ कि वो दोबारा अपने घर ही नहीं लौट सके। ये वाक्या है रूस का, जहां पेशे से टीचर 22 साल के इग्जेनी चेर्नोव अपनी गर्लफ्रेंड याना क्रिचकोवा के साथ वक्त बिताने के लिए अपनी एसयूवी नीवा कार में घूमने निकले थे।गर्लफ्रेंड के साथ कार में प्यार करना पड़ा महंगा, देखते ही देखते हो गया कुछ ऐसा...

छुट्टी के दिन मौसम का मजा उठाने निकले इग्जेनी अपनी गर्लफ्रेंड याना के साथ वोल्गोग्राड एरिया के पास कार में ही अंतरंग हो गए। लेकिन उन्हें क्या पता था कि ये प्यार भरे क्षण उन्हें इतने भारी पडऩे वाले है। कार को न्यूट्रल गिअर में लगाकर कपल कार की बैक सीट पर एक-दूसरे में खो गए थे। ये कपल प्यार में इतना गुम हो गया था कि उन्हें इस बात का भी पता नहीं चल पाया कि उनकी कार सरकते-सरकते हुए झील में उतर गई।

देखे विडियो, सेक्स के शोकीन मोदी के ये बड़े गवर्नर रंगे हाथ पकडे गए…

कार को पानी में देख दोनों ने बंद कार से निकलने की काफी कोशिश की, लेकिन इसमें सफल नहीं हो पाए और आखिरकर कार में बंद इस प्रेमी जोड़े की डूब ने मौत हो गई। इंवेस्टीगेटिव अधिकारी के अनुसार परिवारवालों ने दोनों के गायब होने की सूचना पुलिस को दी, साथ ही उस इलाके के कुछ लोगों ने भी पुलिस को इस हादसे के बारे में बताया। जब पुलिस ने कार को झील से निकाला तो दोनों की लाश कार के बैक सीट पर थी। पुलिस का कहना है कि दोनों कार की बैक सीट पर अंतरंग थे, जिसकी वजह से कार सरकते हुए झील में जा पहुंची और कार लॉक होने की वजह से ये जोड़ा बाहर नहीं आ सका जिससे दम घुटने से दोनों की मौत हो गई।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com