खेत की जुताई करते समय मिला सोने से भरा मटका, लेकिन जब सच्चाई आयी सामने तो दो दिन तक नहीं आया उसे होश।

सदियो पहले भारत को सोने की चिड़िया कहा जाता था. कहा जाता है कि किसी जमाने में भारत की धरती सोना उगलती थी, लेकिन जब अंग्रेजों ने भारत छोड़ा तो वो भारत को पूरी तरह से लूटकर ले गए. हमारे देश को किसानों का देश भी कहा जाता है, क्योंकि यहां पर किसान दिन रात मेहनत करके फसल उगाते हैं और लोगों का पेट भरते हैं. आज यहाँ हम आपको एक ऐसे ही किसान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके लिए धरती ने एक बार फिर से सोना उगला और उसको खेतों की जुताई करते समय सोने के गहनों से भरा हुआ मटका मिला, लेकिन जब इस मटके की सच्चाई किसान के सामने आई तो किसान के होश उड़ गए. तो चलिये विस्तार से जान लीजिये पूरा मामला…

ये है पूरा मामला 

ये मामला भटगांव का है जो रायपुर में है.  इस गाँव में अपने खेत की जुताई कर रहे किसान को उसके खेत में एक मटका मिला. किसान ने जैसे ही मटका खोलकर देखा किसान के पैरों तले जमीन खिसक गई. दरअसल किसान को मटके के अंदर से सोने के कुछ गहने और भगवान की सोने की मूर्तियां मिली है. किसान को खेत में मिले मटके के बारे में जैसे ही गाँव के लोगों को पता चला उन्होंने फौरन इस बात की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुँचकर मामले की तहक़ीक़ात शुरू की. किसान को ये मटका उस समय मिला जब वो सुबह-सुबह अपने खेत की जुताई करने खेत में पहुंचा था.

बॉलीवुड में बेरोजगार इस अभिनेत्री ने नौकरानी से की मारपीट, मॉडर्न कामवाली ने भी जमके बरसाए घूंसे …..

पुलिस और गाँव वालों के बीच इस बात को लेकर हुई बहस

जहां एक तरह पुलिस ने खेत में मिले मटके को सरकारी संपत्ति बताते हुए अपने कब्जे में ले लिया है वहीं दूसरी तरफ गाँव के बाकी लोगों का कहना है कि ये मटका जिस किसान के खेत में मिला है ये उस किसान का ही है इसलिए इस मटके पर पहला हक उसका ही है किसी और का नहीं. पिछले 24 घंटे से पुलिस और किसानों के बीच इस बात को लेकर बहस छिड़ी हुई है कि खेत में मिले हुए सोने के गहनों और भगवान की सोने मूर्तियों को आखिर क्यूँ पुलिस जबरदस्ती सरकारी संपत्ति बताकर कब्जा कर रही हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com