खुशखबरी : Jio ने लाया Summer Surprise offer, फिर से मिलेगी फ्री सर्विस…

जैसी उम्मीद थी Reliance Jio ने प्राइम मेंबर बनने की आखिरी तारीख बढ़ा कर 15 अप्रैल तक कर दी है. इसके साथ ही Jio ने समर सरप्राइज ऑफर का भी ऐलान कर दिया है. इसके बाद जियो यूजर्स के मन में कई सवाल हैं. क्योंकि बताया जा रहा है कि अब तीन महीने तक के लिए फिर से सर्विस फ्री मिलेगी. लेकिन फ्री कुछ भी नहीं है.

4 अप्रैल को लॉन्च होगा मोटो जी 5, जानें खूबियां

दमदार बैटरी वाला फोन Blade A610 Plus हुआ लॉन्च, जानें खासियत… 

यूजर्स के मन में ये सवाल होंगे कि अगर प्राइम मेंबर बन गए तो क्या होगा अब? अगर 99 रुपये का ही रिचार्ज कराया है तो क्या होगा? 303 वाला रिचार्ज नहीं कराया तो क्या होगा? 149 रुपये वाला रीचार्ज कराया तो क्या होगा?

ऐसे ही सवालों के जवाब यहां आप आसान शब्दों में समझ लीजिए.

समर सरप्राइज ऑफर क्या है.

समर सरप्राइज ऑफर के तहत फ्री सर्विस को तीन महीने तक के लिए बढ़ाया गया है. लेकिन इसकी शर्तें हैं . शर्त ये है कि अगर आपने इस ऐलान के पहले प्राइम मेंबर की सब्सक्रिप्शन करा ली है और साथ ही 303 रुपये का रीचार्ज करा लिया है, तो यह जुलाई 2017 से लागू होगा. इससे पहले तीन महीने तक सर्विस डेटा और कॉलिंग मिलती रहेंगी पहले की तरह. तीन महीने बाद 303 रुपये वाला पैक शुरू हो जाएगा.

सिर्फ 303 रुपये या ऊपर के पैक पर लागू है समर सरप्राइज

समर सरप्राइज ऑफर सिर्फ उन कस्टमर्स के लिए है जिन्होंने प्राइम सर्विस लेकर 303 या इससे ज्यादा के पैक के साथ रिचार्ज कराया है. अगर आपने प्राइम मेंबर्शिप लेकर 149 रुपये का रीचार्ज कराया है तो जियो ऐप के जरिए फिर से 303 रुपये का रिचार्ज कराना होगा.

मतलब ये कि अगर आपको फ्री वाला ऑफर चाहिए तो 99 रुपये की सब्सक्रिप्शन के बाद 303 वाला रीचार्ज करना जरूरी होगा. अगर 149 रुपये के पैक साथ रीचार्ज करते हैं तो स्टैंडर्ड टैरिफ लेगेंगे.

149 रुपये वाले रीचार्ज का क्या होगा

अगर पहले से 149 रुपये का रिचार्ज करा लिया है तो यह खत्म नहीं होगा, बल्कि समर सरप्राइज ऑफर खत्म होने के बाद यह प्लान लागू हो जाएगा. इस प्लान में सिर्फ 2GB डेटा मिलेगा.

303 रुपये का रीचार्ज नहीं कराएंगे और सिर्फ 99 रुपये वाला ही रिचार्ज कराया है तो क्या होगा?

प्राइम मेंबर तो बन जाएंगे, लेकिन अनलिमिटेड सर्विस यूज नहीं कर पाएंगे. समर सरप्राइज ऑफर भी आपको नहीं मिलेगा. यानी समर सरप्राइज के लिए

303 रुपये का रिचार्ज कराना जरूरी है.

कुल मिलाकर बात यह है कि अब 149 रुपये से आपका काम नहीं चलेगा. 303 रुपये का रिचार्ज करना जरूरी होगा, वर्ना समर सरप्राइज ऑफ नहीं मिलेगा.

99 रुपये का ही रिचार्ज कराया और कुछ भी नहीं कराया

15 अप्रैल तक कोई रिचार्ज नहीं कराया तो तीन महीने के भीतर आपका सिम काम करना बंद कर देगा. डेटा नहीं मिलेगा और कॉल भी नहीं कर पाएंगे. अब आप खुद अंदाजा लगा लीजिए कि आपके 99 रुपये गए कहां.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com