खुशखबरी ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज़!’ के तीसरे सीज़न की हुई घोषणा: Amazon

Amazon Prime video के Four More Shots Please के दूसरे सीज़न को जबरदस्त सफलता मिली है। इसे मिले प्यार के कारण कुछ ही दिनों के भीतर, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने इसके तीसरे सीज़न की घोषणा कर दी है।

अप्रैल में लॉन्च हुआ, अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज़!’ का दूसरा सीज़न इसका Ott प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर भारत का सबसे अधिक देखा जाने वाला शो बन गया है।

Amazon Prime video इंडिया के अमेज़ॅन ओरिजनल की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा है,” शो ”फोर मोर शॉट्स प्लीज़!” को खूब देखा जा रहा है। यह अभी से इस वर्ष भारत से सबसे अधिक देखा जाने वाला शो बन गया है।

पहला सीजन 2019 में भारत के टॉप 3 सबसे ज्यादा देखे जाने वाली ओरिजनल सीरीज में से एक था और दूसरे सीजन ने नया बेंचमार्क कायम कर दिया है। हम एक बार फिर प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस का साथ पाकर रोमांचित महसूस कर रहे हैं और एक नए सीज़न का इंतजार कर रहे हैं।”

प्रीतिश नंदी कम्युनिकेशंस लिमिटेड के प्रेसिडेंट प्रीतीश नंदी ने कहा, “नए सीज़न का आना तय है। इसमें इन लड़कियों को अधिक चुनौतियों और रूढ़िवादी सोच का सामना करना पड़ेगा, लेकिन उनकी दोस्ती उनकी प्रेरणा शक्ति होगी।

पहले दो सीजन जबरदस्त हिट रहे, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ हम तीसरा सीज़न पेश करने के लिए उत्साहित हैं। तीसरे सीज़न की शुरुआत वहां से होगी जहां दूसरे सीज़न का अंत हुआ है।

इसमें इन चार लड़कियों के सफ़र को आगे बढ़ाया जाएगा। वे अपनी दोस्ती के जुनून और सुंदरता के साथ अपने करियर, रिश्तों और प्यार में आगे बढ़ेंगी।”

पहले और दूसरे सीज़न की लेखिका देविका भगत ने तीसरे सीज़न पर काम शुरू कर दिया है। एक्ट्रेस, लेखिका और निर्देशक तनिष्ठा चटर्जी नए सीजन का निर्देशन करेंगी, जबकि डायलॉग तो इशिता मोइत्रा ही लिखेंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com