खुलासा: नए नोट पर कॉलगर्ल्स देती थी डिस्काउंट

PATNA : कंकड़बाग के चांदमारी इलाके में चल रहे देह व्यापार में नया और चौंकाने वाली बात सामने आई है। इस अड्डे पर जो ग्राहक नए नोट देते थे उन्हें कॉल गर्ल्स उपलब्ध कराने पर एक हजार रुपए का डिस्काउंट दिया जाता था।img_20161206090718

इस केस में एक और खुलासा हुआ है कि 1000 और 500 के पुराने नोट देने पर ग्राहकों से तीन हजार रुपए लिए जाते थे। वहीं, नए नोट देने पर ग्राहकों से दो हजार रुपए ही लिए जा रहे थे।
कंकड़बाग थाने की पुलिस ने रविवार को चांदमारी रोड स्थित अशोक कुमार के मकान में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने संचालिका रशीदा खातून के साथ 4 ग्राहकों को गिरफ्तार किया और एक युवती व दो महिलाओं को मुक्त कराया। मौके से पुलिस ने 20 पैकेट कंडोम, 5 पैकेट शिलाजीत, 5 हजार रुपए नकद और चार कीमती मोबाइल बरामद किया।
लड़कियों को कार से अड्डे पर लाया जाता था। यहां बदल-बदल कर कॉलगर्ल आती थीं। पुलिस के अनुसार यह गैंग पटना ही नहीं बल्कि दूसरे राज्यों में भी लड़कियों की सप्लाई करता था। ग्राहक फ्लाइट से लड़कियों को पटना ले बाहर ले जाते थे। इसके लिए सरगना 20 हजार रुपए लेता था और कॉलगर्ल का रेट अलग से लगता था।
फेसबुक और वाट्सएप से चल रहा था रैकेट
सेक्स रैकेट चलाने वाले लोग ग्राहक तलाशने से लेकर सौदा करने तक के लिए फेसबुक और व्हाट्सएप्प का इस्तेमाल करते थे। सरगना ग्राहकों को कॉलगर्ल का एलबम दिखाती थी। कोई लड़की पसंद आने पर ग्राहकों के लिए होटलों तक का इंतजाम किया जाता था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com