खुलासा: आपकी ब्रा में छुपी है आपकी मौत, यकीन नही हुआ तो इसे पढ़िए और देखिये विडियो

ब्रा पहनने से जा सकती है आपकी जान। बिल्कुल सही सुना है आपकी ब्रा में छुपी है आपकी मौत और आपको झेलना पड़ सकती है गंभीर हैल्थ प्रॉबलम। महिलाओं में ये भ्रम सदा से रहा है की ब्रा पहनने से आपकी शारीरिक बनावट आकर्षक और सूडोल बनती है बल्कि साइन्स ने यह माना है की ब्रा पहनने से महिलाओं को कई तरह की गंभीर परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

खुलासा: आपकी ब्रा में छुपी है आपकी मौत, यकीन नही हुआ तो इसे पढ़िए

रिसर्च में हुआ खुलासा ब्रा में छुपी है आपकी मौत

एक नई रिसर्च के मुताबिक महिलाओं को जल्द से जल्द ब्रा पहनना छोड़ देना चाहिए क्योंकि इससे ना सिर्फ आपको बाहर से बल्कि अंदर से भी शारीरिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। 330 महिलाओं पर हुई इस रिसर्च के मुताबिक ब्रा पहनने से कोई शारीरिक लाभ नहीं होता और ना ही आपका फिगर आकर्षक बनता है। ब्रा पहनने से ना तो आपको किसी तरह का सपोर्ट मिलता है बल्कि इससे गंभीर रूप से आपको कमर दर्द या पीठ दर्द का सामना करना पड़ता है।

खुलासा: आपकी ब्रा में छुपी है आपकी मौत, यकीन नही हुआ तो इसे पढ़िए और देखिये विडियो

ब्रा पहने से आपका खून का प्रवाह और उसका साइज़ भी प्रभावित होता है। इसके साथ- साथ इसे ब्रेस्ट भी जल्दी ढीलें हो जाते हैं। प्रोफेसर rouillon के मुताबिक ब्रा पहनने वाली महिलाओं के ब्रेस्ट, ब्रा ना पहने वाली वाली महिलाओं के मुक़ाबले कम अच्छे होते है। ब्रा ना पहनने वाली महिलाओं के ब्रेस्ट ज़्यादा सूडोल होते हैं, रिपोर्ट के अनुसार ब्रा ना पहनने वाली महिओन के निपल का साइज़ 7 mm ज़्यादा होता जबकि ब्रा पहनने वाली महिलाओं में ऐसा नहीं होता होता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com