खुद को देवी का अवतार बताकर तांत्रिक लड़कियों बुलाता था कमरे के अंदर, पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा……

आज भी हमारे देश में ऐसे बहुत सारे लोग है जिन्हें तांत्रिक बाबाओं पर अन्धा विश्वास है.आज के समय में हर कोई पैसे का भूखा हो चुका है और इस भूख को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाता है. इसी बीच राजस्थान के झालावाड़ मेंएक ऐसी ही घटना घटी जिसे सुनकर हर किसी के पैरों तले जमीन ख़िसक गई.

कई युवा लड़कों को अपने जाल में पहले फंसाता था

दरअसल, झालावाड़ में एक आदमी पिछले काफी समय से अपने आपको एक तांत्रिक बताकर कई युवा लड़कों को अपने जाल में पहले फंसाता था और बाद में उनके साथ अश्लील हरकतें किया करता था. जी हाँ कुलदीप सिंह नाम के इस आदमी पर आरोप है कि युवराज सिंह नाम के एक युवक को आत्महत्या करने के लिए उकसाया है. कुलदीप सिंह अपने नाम से नहीं  “लिपिस्टीक वाले बाबा” के नाम से जाना जाता है.

जाल में फंसाने के लिए वह लोगों को पहले डराता था

लोगों को अपने जाल में फंसाने के लिए वह लोगों को पहले डराता था ताकि परेशानी के समाधान के लिए उसके पास पहुंचे और जब लोग उसके पास पहुंचते थे, तो वो ऐसा नाटक करता था कि यहां तो सफेद कपड़ों में आत्मा घूम रही है. वह कई तरह की किताबें भी पढ़ा करता था, वो कौन सी किताबें थी इसकी जानकारी सिर्फ युवराज को हुआ करती थ .उज्जैन सहित अन्य स्थानों पर किसी भी कार्यक्रम में युवराज ही उसके साथ जाता था.

बालक-बालिकाओं को आंखों पर पट्टी बांधकर अपने कमरे में ले जाता था

पुलिस के अनुसार तांत्रिक कुलदीप सिंह कम आयु के बालक-बालिकाओं को आंखों पर पट्टी बांधकर अपने कमरे में ले जाता था और फिर वहां उन्हे निवस्त्र कर अश्लील हरकतें करता था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com