खाने को लेकर कपल के बीच हुई बहस, लड़की ने BF का कर दिया ऐसा हाल कि पुलिस भी नहीं...

खाने को लेकर कपल के बीच हुई बहस, लड़की ने BF का कर दिया ऐसा हाल कि पुलिस भी नहीं…

New Delhi: यह घटना दिल्ली की है जहां से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। यह घटना शनिवार को उत्तम नगर इलाके में हुई। जब लिव-इन में रह रहे एक कपल के बीच में किसी बात को लेकर लड़ाई शुरू हो गई। लड़ाई इतनी बढ़ गई कि इसका अंजाम इतना भयानक होगा किसी ने सोचा भी नहीं था।खाने को लेकर कपल के बीच हुई बहस, लड़की ने BF का कर दिया ऐसा हाल कि पुलिस भी नहीं...सीएम योगी ने बाढ़ग्रस्त इलाके का किया दौरा, प्रभावित लोगोे के बिजली बिल होंगे माफ

दरअसल खाना बनाने को लेकर दोनों लोगों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई कि 28 साल की महिला ने अपने बॉयफ्रेंड की चाकू मारकर हत्या कर दी।  30 साल का मृतक इजू मूल रूप से नाइजीरिया का रहने वाला था। पुलिस का कहना है कि आरोपी एल्वी उजुम्मा ने अपने बॉयफ्रेंड पर गुस्से में कई बार चाकुओं से हमला किया। 

 

 

पुलिस का कहना है कि उजुम्मा ने इजू को दोपहर में अपने घर आने के लिए कहा। पुलिस के अनुसार, ‘इसके बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने किसी तरह मामला शांत कराया। पड़ोसियों के जाने के बाद फिर से बहस शुरू हो गई और उजुम्मा ने अपने बॉयफ्रेंड की हत्या कर डाली।’ आरोपी महिला का कहना है कि डिनर बनाने के लिए बहस इतनी बढ़ी थी और इसी बहस में पहले इजू ने उसकी पिटाई की। 

 

एक पुलिस अधिकारी ने हमारे सहयोगी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, ‘आरोपी महिला का कहना है कि उसने सिर्फ मृतक को डराने के लिए चाकू निकाला था, लेकिन इसके बाद भी इजू उसे मारने के लिए आगे बढ़ा। आरोपी का दावा है कि उसने चाकू से वार सिर्फ अपनी सुरक्षा में किया और खुद को एक कमरे में बंद कर लिया।’ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब आरोपी उजुम्मा रूम से बाहर निकली तो उसने देखा इजु खून से लथपथ पड़ा हुआ है। उजुम्मा ने ही अपने कुछ दोस्तों की सहायता से इजु को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस के अनुसार, इजु की मौत के बाद उजुम्मा घर लौट गई और उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस उसके घर पहुंची और वहां पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। घर के केयरटेकर विजय कहना है कि उजुम्मा यहां पिछले 3 महीने से रह रही थी और अक्सर ही उसका बॉयफ्रेंड भी मिलने आता था। कभी किसी ने दोनों के बारे में कोई शिकायत नहीं की।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com