क्विक चार्जिंग फीचर के साथ आते है ये दो स्मार्टफोन....

क्विक चार्जिंग फीचर के साथ आते है ये दो स्मार्टफोन….

इनदिनों स्मार्टफोन बाजार में उपलब्ध कई स्मार्टफोन बड़ी बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आ रहे है. हालांकि बावजूद इसके कई कस्टमर्स की अपने फोन की चार्जिंग और बैटरी की समस्या से ग्रसित रहते हैं. आज हम आपको दो ऐसे हैंडसेट्स के बारे में बताने जा रहे है जो कि क्विक चार्जिंग सपोर्ट के साथ आते है साथ ही कम दाम में भी उपलब्ध है. ये दोनों ही फोन मोटो कंपनी द्वारा पेश किए गए है. यह फोन 5000 एमएएच बैटरी से लैस है.क्विक चार्जिंग फीचर के साथ आते है ये दो स्मार्टफोन....

जो कि 10W रैपिड चार्जिंग फीचर के साथ आता है. इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गयी है. जिसका रेजोल्यूशन 720×1280 पिक्सल है. ये स्मार्टफोन 1.4 गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 427 प्रोसेसर पर काम करता है. इस डिवाइस में 3 जीबी रैम और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. यह स्मार्टफोन एंड्रायड नॉगट पर काम करता है. वहीं अगर दूसरे स्मार्टफोन की बात की जाये तो इसमें 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो कि क्विक चार्ज 2.0 सपोर्ट के साथ आता है.

इस फोन में 5.5 इंच का फुल एचडी आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी गयी है. ये स्मार्टफोन 1.44 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर पर कम करता है. इस स्मार्टफोन को 4 जीबी रैम और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज से लैस किया गया है. से लैस है. इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड नहीं लगाया जा सकता है. इस फोन में कंपनी ने यूजर्स के लिए टी क्लाउड पर अनलिमिटेड स्टोरेज दी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com