कोटा में बच्चों की मौत को लेकर CM योगी ने दी सोनिया को नसीहत कहा- माताओं का दर्द समझें

गोरखपुर के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में बच्चों की मौत पर कांग्रेस के जोरदार विरोध पर आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस आलाकमान को जोरदार जवाब दिया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को नसीहत दी है।

राजस्थान में कोटा के जेके लोन अस्पताल में बच्चों की मौत का सिलसिला जारी है। अभी तक अब तक यहां 102 बच्चों की मौत हो गई है। बच्चों की यहां पर लगातार मौत से सियासत गरमा गई है। राजस्थान के कोटा के एक अस्पताल में 102 बच्चों की मौत पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को उनके माता होने का अहसास कराया है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गोरखपुर में बच्चों की मौत पर कांग्रेस आलाकमान के निर्देश पर लगभग रोज ही किसी न किसी नेता का दौरा होता था। पार्टी के तत्कालीन अध्यक्ष राहुल गांधी भी गोरखपुर पहुंचे थे, लेकिन कोटा के मामले में सब शांत हैं।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोटा में करीब 100 मासूमों की मौत बेहद दु:खद और हृदय विदारक है। माताओं की गोद उजडऩा सभ्य समाज,मानवीय मूल्यों और संवेदनाओं पर धब्बा है। अत्यंत क्षोभ है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका वाड्रा महिला होकर भी माताओं का दु:ख नहीं समझ पा रहीं।

कोटा में बच्चों की मौत पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ महासचिव तथा उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधा है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने राजस्थान के कोटा में बच्चों की मौत पर दुख जताया है। इसके साथ ही सोनिया तथा प्रियंका गांधी से कोटा जाने की अपील भी की है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ऑफिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस संबंध में गुरुवार को तीन ट्वीट किया गया है। इनमें लिखा गया है कि कोटा में करीब 100 मासूमों की मौत बेहद दु:खद और हृदय विदारक है। माताओं की गोद उजडऩा सभ्य समाज, मानवीय मूल्यों और संवेदनाओं पर धब्बा है। अत्यंत क्षोभ है कि कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी, कांग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका वाड्रा महिला होकर भी माताओं का दु:ख नहीं समझ पा रहीं है।

कोटा में करीब 100 मासूमों की मौत बेहद दुःखद और हृदय विदारक है। माताओं की गोद उजड़ना सभ्य समाज,मानवीय मूल्यों और संवेदनाओं पर धब्बा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com