कैफ़े कॉफ़ी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ 36 घंटे से लापता थे, नेत्रवती नदी के पास मिली लाश

पूर्व विदेश मंत्री एसएम कृष्णा के दामाद और कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ की लाश बरामद हुई है. सिद्धार्थ सोमवार शाम से लापता थे. लगभग दो सौ लोगों का दल मेंगलुरु के पास नेत्रावती नदी में उन्हें खोज रहा था. पुलिसकर्मी, तटरक्षक बल, गोताखोर और मछुआरे समेत तक़रीबन 200 लोग नदी के उस इलाके में खोजबीन करने में जुटे हुए थे जहां सिद्धार्थ के कूदने की आशंका थी.

दक्षिण कन्नड़ के उपायुक्त शशिकांत सेंथिल ने घटनास्थल का दौरा करने के बाद कहा कि, एक लाश मिली है, जो कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ की लगती है. इससे पहले 60 वर्षीय सिद्धार्थ के कार चालक बसवराज पाटिल ने मेंगलुरू में एक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके मालिक पुल से लापता हो गए हैं, जहां वह कार से उतरे थे और कुछ देर टहलना चाहते थे. चालक द्वारा दर्ज मामले के मुताबिक, “सिद्धार्थ नेत्रावती नदी के पुल पर कार से उतर गए और यह कहकर कि वह थोड़ी देर टहलना चाहते हैं, उसे पुल के दूसरे छोर पर प्रतीक्षा करने के लिए बोलकर चले गए लेकिन एक घंटे बाद भी वापस नहीं लौटे.”

पुलिस को संदेह है कि सिद्धार्थ बहती नदी में कूद गए होंगे तभी चालक को वहां नहीं मिले. सिद्धार्थ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता और यूपीए-2 सरकार में विदेश मंत्री (2009-2012) रह चुके एस. एम. कृष्णा के सबसे बड़े दामाद थे. कृष्णा 1999 से 2004 के बीच कर्नाटक के सीएम भी रह चुके हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com