कैमरे में कैद हुए ये प्रकृति के कहर जिनको देख कर इस शख्स को, मौत छूकर...

कैमरे में कैद हुए ये प्रकृति के कहर जिनको देख कर इस शख्स को, मौत छूकर…

New Delhi: प्रकृति का कहर बेहद खतरनाक होता है। लोग इससे बचने के लिए ना जाने कितने तरीके अपनाते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी है जो इन्हें कैमरे में कैद करना चाहते हैं। जी हां इस शख्स ने कुछ ऐसा ही करना चाहा जिसके बाद उसके जो हुआ देख दंग रह गया।कैमरे में कैद हुए ये प्रकृति के कहर जिनको देख कर इस शख्स को, मौत छूकर...कश्मीर में शहीद कर्नल की पत्नी अब बनने जा रही सेना में अफसर, बोली- मेरे खून की अब…!

डेनियल मोडल नाम के इस शख्स को फोटोग्राफी में काफी रूचि है। आसपास होने वाली चीजों को कैमरे में कैद करना अच्छा लगता है। इस चक्कर में डेनियल को मौत छूकर निकल गई।

दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि बारिश के दौरान बादलों की घरघराहट और चमक को कैमरे में कैद कर रहे थे। तभी बिजली गिरी… जिसे देख डेनियल दंग रह गया लेकिन कुछ दूरी पर खड़े होने की वजह से उसकी जान बच गई।

नार्वे शहर के डेनियल ने देखा कि काफी देर से बिजली कड़क रही है तभी वो उसे कैमरे में कैद करने लगा। उसके साथ उसका एक साथी भी था जब बिजली चमक रही थी दोनों ही कैमरे में उसे कैद कर रहे थे तभी अचानक हवा में उड़ती हुई बिजली कड़की और आंगन आ गिरी। जिसे देख दोनों डर गए और वापस कमरे की तरफ भागे। लेकिन इसी बीच डेनियल इस पूरी घटना को कैमरे में कैद कर लिया था।

उसने बताया कि मैंने बस यही देखा कि हवा में काफी उड़ रहा था। इसके बाद जान बचाने के लिए घर में घूस गए। इसके काफी देर बाद दोनों वहां गए जहां बिजली गिरी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com