नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तबीयत खराब होने पर उन्‍हें एयर एम्‍बुलेंस से लाकर दिल्‍ली के अखिल भारतीय आयुर्वेद संस्‍थान में भर्ती कराया गया है. अस्‍पताल के सूत्रों ने बताया कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट को आंत संबंधी दिक्कतों के कारण शुक्रवार को यहां एम्स में भर्ती कराया गया.UP के सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता की तबीयत खराब, एयर एम्‍बुलेंस से पहुंचाया गया एम्स

एम्स के सूत्रों ने कहा कि उन्हें गैस्ट्रोएंटेरोलॉजी विभाग के अधीन अस्पताल के पुराने निजी वार्ड में भर्ती कराया गया और उनकी हालत स्थिर है. सूत्र ने कहा, ‘उनकी आंत में अवरोध की तकलीफ के चलते उन्हें शाम 6:40 बजे भर्ती कराया गया. डॉक्टरों की एक टीम ने उनकी स्वास्थ्य जांच की और हम उनकी हालत पर लगातार नजर बनाए हुए हैं.

उनकी हालत स्थिर है.’ बिष्ट का इससे पहले देहरादून के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था और आज उन्हें एक एयर एंबुलेंस के जरिए एम्स लाया गया. उत्तराखंड के एक छोटे से गांव पंचूर योगी आदित्यनाथ का पैतृक आवास है, जहां उनका परिवार रहता है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी के पिता आनंद सिंह बिष्ठ  वन विभाग से रिटायर्ड हैं.