कुमकुम भाग्य की ‘प्रज्ञा’ की तस्वीरें देखकर पागल हो जाएंगे, दूर रहें बच्चे

जी टीवी के मशहूर सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ की लीड एक्ट्रेस सृति झा को तो आप जानतें ही होगें वह अपने दोस्तों और अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ नए साल का जश्न मनाने थाईलैंड गई थीं।

images-9
जहां सृति ने दोस्तों के साथ नए साल को खूब एंजॉय किया. इतना ही नहीं नए साल के मौके पर ‘कुमकुम भाग्य’ की लीड एक्ट्रेस सृति झा का ऐसा अवतार देखने को मिला जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।
थाईलैंड में न्यू इयर एंजॉय करते हुए सृति बिकनी अवतार में नजर आईं थी। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। बता दें कि सृति की ये तस्वीर उनकी खास दोस्त और टीवी की ‘नागिन’ मौनी रॉय के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया था। हालांकि, फिर बाद में मौनी ने इस तस्वीर को अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया था, मगर तब तक सृति की ये तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई थी।
सृति के अलावा सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ की ‘तनु’ यानि लीना भी नए साल के मौके पर बिकनी अवतार में नजर आईं थी। बता दें कि लीना की भी ये तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो चुकी हैं।
images-8
थाईलैंड के न्यू इयर ट्रिप पर ये एक्ट्रेसस पूल में भी चिल करती नजर आईं। सृति झा के साथ इस न्यू इयर ट्रिप पर अरिजीत, लीना उनके ब्वायफ्रेंड कुनाल करण कपूर भी गए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com