किसी भी लड़की से चैट करते समय पूछें 6 ऐसे बेहतरीन सवाल तो वो आपकी दीवानी हो जायेगी

आज हम आपके लिए एक कुछ ऐसे सवाल लेकर आए है जो अगर आप किसी लड़की से चैट करने के दौरान पुछंगे तो वो लड़की आपकी दीवानी हो जाएगी. साथ ही वो आपके प्यार में इस कदर पगल होने लगेगी मानो जितना आपने कभी सोचा भी नही होगा. आप से बात करना उस लड़की को बहुत पसंद आएगा. साथ ही वो अपना ज्यादा से ज्यादा समय आप से चैट करने में बिताएगी. हम जो आपको सवाल बताने जा रहे उन्हें एक साथ नहीं पूंछने बल्कि धीरे-धीरे एक बार में एक सवाल ही पूछना.

तो आइए बताते हैं आपको ये मजेदार सवाल

पहला सवाल- किसी लड़की से चैट करते समय आप बोल सकते हो “मैं सोच रहा हूं कि एक रिलीजन शुरू करूं” इस पर वो कहेगी अच्छा कौन सा, तो आप उनका नाम बोलना.

दूसरा सवाल- आप लड़की से पूंछा अगर आप से आपका दिल मांगू तो दोगे, फिर वो बोलेगी ये भी कोई देने वाली चीज है. तो आप बोलना किडनी दे दो पिल्ज 2 लाख की बिक जाएगी.

तीसरा सवाल– अगर कोई लड़की आपको सोरी बोले तो आप बोलना सोरी मत बोलो अगर बोलना है तो आई लव बोलो और भी 3 लड़कियों को बोलना की मुझे आई लव यू बोल दें ?
चौथा सवाल- आप किसी लड़की से पूछ सकते हो कि अगर मैं आपको प्रपोज करूं तो क्या आप मुझे झाड़ू से मारो गे या बेलन से? तो वो ये कह सकती है कि नहीं मारूंगी, फिर आप बोलना कोई नहीं मार लेना ना मुझे क्यूट लड़कियों से मार खाना अच्छा लगता है.
आप किसी लड़की से बोल सकते है कि दिल में एक फ्लैट चाहिए मुझे, तो वो बोल सकती है नहीं है या फिर ले लो तो आप इस पर कह सकते हो फैसिलिटी क्या-क्या मिलेगी? वहीं अगर उस लड़की कहां कि सारी फैसिलिटीज है तो आप बोलना मुझे बस प्यार वाली चाहिए.
आप किसी लड़की से पहला सवाल ये भी पूछ सकते हो कि आपसे एक बात पूंछू, तो वो बोलेगी हां. तो आप बोलना क्या आप ब्रेकफास्ट में डब का साबुन खाते हो, वो बोलेगी पागल हो क्या तो आप क्या. तो आप बोला फिर आप इतने क्यूट कैसे हो.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com