किसिंग सीन

बॉलीवुड की वो एक्ट्रेसेस जिन्होंने बड़े परदे पर किसिंग सीन से लगा दी आग, देखिए तस्वीरें

आज की फिल्मों की बात की जाए तो लगभग हर फिल्म में किसिंग सीन और इंटीमेट सीन देखने को मिल ही जाते हैं। आप कोई फैमिली ड्रामा फिल्म भी देख रहे हो तो इसकी कोई गारंटी नहीं होती है कि वहां ऐसा कोई सीन देखने को नहीं मिलेगा।किसिंग सीन

हम 90 के दशक की कई सुपरहिट रोमांटिक फिल्मों को उठाकर देखें तो पाएंगे कि उस दौर में भी इंटीमेसी को बिना किसिंग सीन के भी बहुत खूबसूरती से चित्रित किया जाता था। यही कारण है कि अधिकांश लोग उस दौर की फिल्मों को साफ-सुथरी फिल्में मानकर चलते हैं। कुछ का मानना यह भी है कि उस दौर में एक्ट्रेसेस किसिंग सीन से परहेज करती थीं।

इस सोच में कुछ गलत भी नहीं है। मगर एक सच यह भी है कि उस दौर में भी कई ऐसी फिल्में हुई हैं, जिनमें बेहद बोल्ड सीन्स रहे हैं। और तो और रवीना टंडन, माधुरी दीक्षित और रानी मुखर्जी जैसी एक्ट्रेसेस ने भी फिल्मों में अपने सह-कलाकार के साथ कभी किसिंग सीन देने से परहेज नहीं किया।आज की फिल्मों की बात की जाए तो लगभग हर फिल्म में किसिंग सीन और इंटीमेट सीन देखने को मिल ही जाते हैं। आप कोई फैमिली ड्रामा फिल्म भी देख रहे

जी हां। यह सच है। आज हम कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में बात करने वाले हैं। आइए जानते हैं पूरा मामला।

1. रवीना टंडन

रवीना टंडन अपने दौर की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से थीं। उन्होनें कई बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में इंटीमेट सीन्स दिए थे। उन्होंने 1998 में आई फिल्म ‘बारूद’ में अक्षय कुमार को किस किया था। गौरतलब है कि उस दौर में अक्षय कुमार और रवीना टंडन के लिंकअप्स को लेकर कई कहानियाँ बनाई जाती थी।

आइए अब बताते हैं धक-धक गर्ल ने किसे किया था किस।

माधुरी दीक्षित ने कई फिल्मों में संस्कारी किरदार तो निभाए ही हैं। मगर माधुरी ने आमिर खान, अक्षय कुमार, संजय दत्त जैसे स्टार्स के साथ भी बोल्ड सीन्स दिए हैं। माधुरी ने ‘दयावान’ में विनोद खन्ना के साथ एक किसिंग सीन दिया था। इसकी चर्चा आज भी होती है।

फिलहाल आप देखिए काजोल। जी हां। बिल्कुल सही पढ़ा आपने। काजोल का नाम भी ऐसी एक्ट्रेसेस में शुमार है।

3. काजोल

काजोल भी बॉलीवुड के साथ ही साउथ की कई फिल्मों में भी इंटिमेट सीन दे चुकी हैं। काजोल ‘ये दिल्लगी’ के एक गाने में अक्षय कुमार को किस करती नजर आई थी।

लीजिए अभी आपने काजोल को खिलाड़ी कुमार के साथ किसिंग सीन देते हुए देखा। अब उनकी पत्नी का यह अंदाज भी देखिए। जी हां। हम अक्षय की पत्नी ट्विंकल की बात कर रहे हैं।

4. ट्विंकल खन्ना

आमिर खान और ट्विंकल खन्ना स्टारर फिल्म ‘मेला’ तो आपको याद ही होगी। इस सुपरहिट फिल्म में आमिर और ट्विंकल किस करते नजर आए थे।

आगे जानिए रानी मुखर्जी के इस किस ने क्यों मचा दिया था बवाल।

5. रानी मुखर्जी

‘ब्लैक’ में रानी मुखर्जी के अभिनय को आलोचकों ने भी सराहा था। मगर फिल्म में रानी और बिग बी के किस को लेकर बवाल भी खड़ा हुआ था। बिग बी के साथ ही रानी ‘बंटी और बबली’ में जूनियर बी के साथ भी किसिंग सीन दे चुकी हैं।

6. जूही चावल

90 के दशक में बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री रही जूही चावला ने भी कभी इंटीमेट सीन करने से परहेज नहीं किया। उन्होंने आमिर खान और सनी देओल जैसे सितारों के साथ किसिंग सीन दिए।

आगे जानते हैं एक और टॉप अभिनेत्री के बारे में, जिन्होंने आमिर को किस किया था।

7. करिश्मा कपूर

एक समय में अपने लटके-झटके और सुंदर आँखों के दम पर फैंस को दीवाना बनाने वाली करिश्मा कपूर ने ‘राजा हिंदुस्तानी’ में आमिर खान के साथ किसिंग सीन दिया था। यह बेहद बोल्ड था।

वीडियो: पढ़ाई के नाम पर लड़के,लड़कियो की ये अश्लील हरकते, शिक्षा को कर रहे है बदनाम…

8. करीना कपूर खान

9. ऐश्वर्या राय बच्चन

10. सोनाली बेंद्रे

सरफरोश और दिलजले जैसी फिल्मों का हिस्सा रही सोनाली बेंद्रे ने कन्नड़ फिल्मों में भी बोल्ड सीन्स दिए हैं। उन्होंने हिंदी फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भी लिपलॉक किया था।

11 सुष्मिता से

सुष्मिता सेन भी कई बोल्ड फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। 2006 में ‘कर्मा’ फिल्म में रणदीप हुड्डा और सुष्मिता सेन ने कई सारे किसिंग सीन्स दिए थे।

ये तो फिर भी 90’s की बात थी। लेकिन 70’s की फिल्मों में भी किसिंग सीन थे। कौन सी थी वो फिल्में? खुद ही देख लीजिए।

12. जीनत अमान

अगर आपको लग रहा है कि यह भी फिर इतने पुराने कलाकार नहीं थे तो आपको बता दे कि 1978 में रिलीज हुई ‘सत्यम शिवम सुन्दरम’ जैसी फिल्मों में भी किसिंग सीन था। साथ ही इस फिल्म में जीनत अमान और शशि कपूर के कई बोल्ड सीन्स भी थे।

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com