किंग खान को मानती हैं अपना लकी चार्म मानने वाली 'डॉन 3' में प्रियंका की जगह लेंगी ये एक्ट्रेस

किंग खान को मानती हैं अपना लकी चार्म मानने वाली ‘डॉन 3’ में प्रियंका की जगह लेंगी ये एक्ट्रेस

किंग खान की ‘डॉन’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना ऐसा सिक्का जमाया था कि लोग इस फिल्म को आज भी याद करते हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म का तीसरी पार्ट भी बन सकता है जिसमें प्रियंका की जगह ‘पद्मावती’ ले सकती हैं।

‘डॉन’ और ‘डॉन 2’ फिल्म में शाहरुख के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा नजर आई थीं। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि ‘क्वांटिको’ सीरियल में बिजी होने की वजह से उनकी जगह ‘डॉन 3’ में दीपिका पादुकोण को साइन किया जा सकता है।

शाहरुख के साथ दीपिका होंगी या नहीं इस बात पर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन इतना जरूर है कि फिल्म निर्माताओं की लिस्ट में दीपिका का नाम पहले नंबर है। ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि किंग खान के साथ दीपिका इस फिल्म में नजर आएंगी।

शाहरुख और दीपिका इससे पहले एक साथ अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। जिसमें ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर और बिल्लू शामिल है। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म ‘पद्मावती’ की वजह से काफी सुर्खियों में है। ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन करणी सेना के विरोध की वजह से रिलीज नहीं हो पाई। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि ये फिल्म अगले साल 9 फरवरी को रिलीज हो सकती है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com