कानपुर में बम धमाका,मची हड़कंप, दो लोग घायल

कानपुर. राज्य उत्तरप्रदेश के शहर कानपुर के गणेश शंकर विद्यार्थी मेडिकल कॉलेज में धमाके की खबर आ रही है. धमाके के बाद से सब सहम गए. बताया जा रहा है कि कूड़े-कचरे में रखे किसी विस्फोटक पदार्थ के कारण धमाका हुआ है, इस विस्फोट के कारण दो लोग घायल हो गए हैं. अभी तक इस मामले में कोई जानकारी नहीं मिली कि धमाका किस तरह का हुआ था.

यूपी, उत्तराखंड, गोवा, मणिपुर में BJP आगे, पंजाब में कांग्रेस-आप की टक्कर

कानपुर में बम धमाका,मची हड़कंप, दो लोग घायलविस्फोट के बाद से लोग सहम गए है और इलाके में दहशत का माहौल बन गया है. घटना के बाद पुलिस मौके – ए – वारदात पर पहुची थी, जिसके बाद घायल व्यक्तियों का उपचार किया जा रहा है. राज्य की राजधानी लखनऊ में इनकाउंटर और उसके बाद कानपूर सहित राज्य में कई संदिग्ध आतंकी की गिरफ़्तारी के बाद उत्तर प्रदेश को हाई अलर्ट पर रखा गया था.

लखनऊ एनकाउंटर पर लोक सभा में बोले गृहमंत्री- सैफुल्ला के पिता पर देश को गर्व

इसके अलावा भी शहर कानपुर के साउथ एरिया में बर्रा थाना क्षेत्र के सरदार पटेल और शिवाजी इंटर कॉलेज में जहां एडमिट कार्ड लेने के लिए छात्र-छात्राओं की लाइन लगी हुई थी. तभी 2 लड़के बाइक पर आ कर बम फेंक गए. इस धमाके के बाद पुलिस ने बाइक पर सवार उन दो लड़कों के बारे में पूछताछ शुरू कर दी है. बम विस्फोट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है. इस विस्फोट में दो छात्राएं घायल भी हुई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com