कादर खान को लेकर आई एक बुरी खबर, बेटे ने किया कनाडा से फोन दी जानकारी

पिछले दिनों खबर आई थी कि कादर खान बहुत बीमार हैं और इलाज के लिए उन्हें कनाडा ले जाया गया है। उनका बेटा सरफराज उन्हें वहां लेकर गया है। कल सरफराज ने स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम को कॉल कर कादर खान की सेहत के बारे में काफी कुछ बताया। सरफराज ने कहा, ‘हां मेरे पिता को चलने-फिरने में काफी परेशानी है। हम हर तरह से उनका इलाज करने की कोशिश कर रहे हैं। थोड़ा सा चलने के बाद ही वो बैठने की जिद करते हैं। उन्हें डर लगता है कि कहीं वो गिर ना जाएं।’

बॉलीवुड ने नहीं किया देश का सम्मान, पाकिस्तानी कलाकार को फिर किया साइन

कादर खान को लेकर आई एक बुरी खबर, बेटे ने किया कनाडा से फोन दी जानकारीबता दें कि फिल्म ‘हो गया दिमाग का दही’ की प्रोड्यूसर फौजिया आर्शी ने बताया था कि कादर खान का परिवार उनकी बिलकुल देखभाल नहीं करता है। इस वजह से वो काफी दुखी रहते हैं।

सनी पर ट्वीट कर बुरे फंसे रामू, एनसीपी ने कहा- माफी मांगो वरना ‘जूते मारो आंदोलन’

वहीं सरफराज का कहना है कि कुछ साल पहले उनकी सर्जरी हुई थी। लेकिन सर्जरी के बाद से वो कभी चले ही नहीं। डॉक्टर उन्हें चलने की कोशिश करने को कहते थे लेकिन उन्होंने कभी कोशिश नहीं की। फिलहाल वो ठीक हैं। चिंता करने की कोई बात नहीं है। वो मेरे और मेरे परिवार के साथ रह रहे हैं और बहुत खुश हैं।  साथ ही सरफराज ने ये भी बताया कि शायद अब वो फिल्मों में कभी काम नहीं कर पाएंगे। क्योंकि वो चल नहीं पाते और बहुत कमजोर भी हो गए हैं। कादर खान कई साल पहले ही फिल्म इंडस्ट्री छोड़ चुके हैं। सरफराज ने कहा कि बॉलीवुड से जु़ड़ा कोई भी शख्स उन्हें याद नहीं करता है। सब अपने काम से काम रखते हैं। कादर खान आज कल बहुत धीरे बोलने लगे हैं लेकिन उनकी याददाश्त पर कोई असर नहीं पड़ा है।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com