करीना के मां बनने पर सैफ की पहली पत्नी ने सुनाई खरी-खोटी

करीना के मां बनने पर सैफ की पहली पत्नी ने सुनाई खरी-खोटी करीना कपूर के मां बनने की खबर पर जबसे सैफ अली खान ने मुहर लगाई है, तबसे उन्हें हर तरफ से बधाईयां मिल रही हैं। सभी फिल्मी हस्तियां इससे खुश दिख रही हैं। अब तक सैफ की पूर्व पत्नी से इस बारे में कोई सवाल नहीं किया गया था, लेकिन उनसे भी सवाल हो ही गया तो उनसे सब्र ना हुआ।

करीना कपूर सैफ की दूसरी पत्नी हैं। इससे पहले उन्होंने अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी, अमृता से उनकी एक बेटी और एक बेटा है। अब अमृता अकेले ही रहती हैं। उनके दोनों बच्चों की करीना से खूब पटती है लेकिन लगता है कि अमृता को करीना बिल्कुल पसंद नहीं हैं। उनके करीना की प्रेग्नेंसी पर दिए जवाब से तो यही लगता है।

 
बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की खबर के अनुसार, अमृता से जब सवाल किया गया कि आपको करीना की प्रेग्नेंसी पर क्या कहना है तो अमृता गुस्से से तमतमा गईं। अमृता ने कहा कि मुझे हैरानी है कि आखिर कैसे आप इस तरह के बेहूदा सवाल पूछ लेते हो। अमृता इतने पर ही नहीं रुकीं।
 
कई शानदार फिल्में करने वाली अमृता ने रिपोर्टर को कहा ‘इस तरह के सवाल करने वाली आप हैं कौन? मुझे दोबारा बुलाने की कोशिश भी मत करना’

अमृता के करीना को लेकर दिए गए जवाब ने इस बात को सामने ला दिया है कि दोनों बच्चे भले ही सैफ और करीना से लगाव रखते हों लेकिन अमृता और सैफ के बीच अभी भी बहुत खटास है।

करीना की प्रोग्नेंसी को लेकर काफी समय से कयासों का दौर चल रहा था, लेकिन वो कुछ भी जवाब देने से बच रही थीं। आखिरकार पिछले शनिवार को सैफ ने करीना के प्रेग्नेंट होने की बात पर मुहर लगा दी।

करीना कपूर के दिसंबर में मां बनने की उम्मीद है। उनको बॉलीवुड के साथ देशभर से उनके प्रशंसक भी बधाईयां दे रहे हैं।

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com