करीना कपूर ने माँ बनने के बाद पहले फोटोशूट में दिखाया अपना HOT लुक

करीना कपूर ने माँ बनने के बाद पहले फोटोशूट में दिखाया अपना HOT लुक

 करीना कपूर खान पिछले साल दिसंबर में मम्‍मी बनीं और मम्‍मी बनने के कुछ दिनों बाद से ही करीना ने अपने वजन पर काम करना शुरू कर दिया. आलम यह है कि फरवरी से ही अपने वजन को लेकर कड़ी मेहनत और एक्‍सरसाइज कर रहीं करीना कपूर अब बेहतरीन शेप में आ गई हैंकरीना कपूर ने माँ बनने के बाद पहले फोटोशूट में दिखाया अपना HOT लुक

और कई इवेंट्स में खूबसूरत अंदाज में नजर आ चुकी हैं. लेकिन अब करीना का प्रेग्‍नेंसी के बाद का पहला फोटोशूट सामने आया है, जिसमें करीना सिजलिंग हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. बेबी पिंक और ऑफ वाइट ड्रेस में कराये गए इस फोटोशूट में करीना काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं.

टीवी में हुईं बैन तो आइटम सॉन्ग करने लगीं ‘अंगूरी भाभी’,पहेली बार बोल्ड ड्रेस में आईं नजर

करीना कपूर ने माँ बनने के बाद पहले फोटोशूट में दिखाया अपना HOT लुक

बादशाहो’ के पाँच दिन के कलेक्शन को देखकर अजय देवगन के फैंस हो जाएंगे खुश…

यह फोटोशूट करीना ने फिल्‍मफेयर मैगजीन के सितंबर के ईशू, ‘द बिग फैशन ईशू’ के लिए कराया है.यह पूरा फोटोशूट पेस्‍टल कलर्स के शेड्स को दिखाते हुए है. करीना के इस फोटोशूट को उनके फैनक्‍लब में काफी पसंद किया जा रहा है और इस फोटोशूट के फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

20 दिसंबर को जन्‍में तैमूर के बाद यह करीना का पहला फोटोशूट है. आप भी देखें करीना का यह खूबसूरत फोटोशूट.बता दें कि करीना इन दिनों अपनी कमबैक फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग के लिए दिल्‍ली पहुंची हुई हैं. इस फिल्‍म में सोनम और करीना के अलावा स्‍वरा भास्‍कर, शिखा तलसानिया और ‘परमानेंट रूममेट’ वेब सीरीज से हिट हुए सुमित व्‍यास भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म के सेट से अपनी दोस्‍त और को-स्‍टार सोनम कपूर के साथ इस फिल्‍म के सेट से एक फोटो शेयर किया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com