करवा चौथ के दिन पत्नी थी व्रत, तभी पति ने पत्नी पे किया हमला कर ली खुदकुशी

दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. यहां आपसी झगड़े के बाद एक पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया. इसके बाद छत से छलांग लगाकर उसने भी खुदकुशी कर ली. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचा, लेकिन पति की मौत हो गई. महिला का इलाज चल रहा है.

करवा चौथ के दिन पत्नी थी व्रत, तभी पति ने पत्नी पे किया हमला कर ली खुदकुशीतारीख- 8 अक्टूबर 2017

वक्त- रात 12 बजे

जगह- रोहिणी सेक्टर 16, दिल्ली

जी हां, शनिवार और रविवार की दरमियानी रात करीब 12 बजे दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 16 इलाके के एफ ब्लॉक में अफरातफरी फैल गई. लोगों ने 25 साल की हिना नामक महिला को घर के बाहर खून से लथपथ हालत में शोर मचाते देखा. आसपड़ोस के लोग कुछ समझ पाते और पुलिस को बुलाते तभी महिला के पति जसविंदर ने छत से छलांग लगा दी.

जानकारी के मुताबिक, जसविंदर और उसकी पत्नी हिना की शादी करीब 5 साल पहले हुई थी. वे रोहिणी सैक्टर 16 में किराए के मकान में रहते थे. दोनों के बीच झगड़ा रहता था और तलाक की प्रक्रिया चल रही थी. पिछले एक महीने से जसविंदर अपने परिवार के पास रह रहा था और हिना अपनी 4 साल की बच्ची के साथ बहन-भाई के साथ रह रही थी.

देर रात करीब 12 बजे जसविंदर वहां आया और बात करने के लिए अपनी पत्नी को छत पर ले गया. इनके बीच कहासुनी ज्यादा बढ़ गई, तो जसविंदर ने पत्नी पर रसोई के चाकू से हमला कर दिया. हिना चिल्लाते हुए बाहर निकली. इसके बाद जसविंदर ने छत से नीचे छलांग लगा दी. दोनों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन जसविंदर की मौत हो गई.

पड़ोसियों का कहना है कि पति और पत्नी कभी इलाके के लोगों से बात नहीं करते थे. उन्हें ठीक से कोई जानता भी नहीं है. फिलहाल हिना का भीम राव अम्बेडकर अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने जसविंदर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस परिवार से बात कर झगड़े की वजह का पता लगा रही है, लेकिन इलाके के लोग सन्न हैं.

बताते चलें कि शनिवार की रात ही दिल्ली के मानसरोवर इलाके में पांच लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई. मृतकों में एक ही परिवार की 4 महिलाएं शामिल हैं, जबकि एक मृतक सिक्योरिटी गार्ड है. इस परिवार का संबंध नामी जिंदल आयल मिल्स परिवार से है. हत्यारों ने कत्ल के लिए तेजधार चाकू का इस्तेमाल किया और सभी को गोद डाला.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com