करण कपाड़िया की डेब्यू फिल्म फिल्म ब्लैंक में अक्षय कुमार का स्पेशल सॉन्ग

बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के भांजे करण कपाड़िया फिल्म ब्लैंक से बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार हैं. डेब्यू फिल्म में करण कपाड़िया को सनी देओल का साथ मिला है. फिल्म ब्लैक का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. अब करण कपाड़िया को जीजा अक्षय कुमार ने खास अंदाज में सपोर्ट किया है. फिल्म ब्लैंक के लिए करण के साथ अक्षय ने एक सॉन्ग शूट किया है.

इस सॉन्ग को आर्को ने कंपोज किया है. सोमवार को मुंबई के स्टूडियो में इस खास गाने की शूटिंग हुई. खबर को कंफर्म करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, ”करण ने अपने डेब्यू के लिए अलग रास्ता चुना है. मुझे उसपर गर्व है.

करण के साथ ये सॉन्ग करना मेरी तरफ से उसे गुड लक कहने का एक तरीका है.” बता दें कि करण कपाड़िया अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना के कजिन हैं. अक्षय ने इंटरव्यू मे करण की तारीफ करते हुए कहा था, “उस लड़के के पास वास्तविक में एक्टिंग के गुण हैं.

एक शॉर्ट फिल्म की थी क्रेस्केंडो (Crescendo, 2014). इसमें करण ने लाजवाब एक्टिंग की थी. ये शॉर्ट फिल्म कान फिल्म फेस्टिवल में भी गई थी. फिल्म ब्लैंक में करण की एक्टिंग और परफॉर्मेंस का स्केल कई पायदान ऊपर उठा है.”

बता दें कि करण की डेब्यू मूवी ब्लैंक सिनेमाघरों में 3 मई को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन बेहजाद खंबाटा ने किया है. इसमें सनी देओल इंटेलीजेंस ब्यूरो ऑफिसर का और करण कपाड़िया एक सुसाइड बॉम्बर का रोल निभा रहे हैं.

इशिता दत्ता और करणवीर शर्मा भी अहम रोल में दिखेंगे. फिल्म में सनी देओल के अलावा करण कपाड़िया भी एक्शन अवतार में दिखेंगे.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com