कभी सांवले रंग से थीं परेशान, आज ये एक्ट्रेस है फैशन आइकन…..

एक समय ऐसा था जब मिस वर्ल्‍ड रह चुकी प्रियंका चोपड़ा अपने डार्क स्किन कलर को लेकर काफी परेशान रहती थीं. मगर अब वक्त बदल गया है. दुनिया का कोई भी स्टेज हो, रेड कार्पेट पर प्रियंका का जलवा खूब चलता है.एक बार फिर वह अपने बोल्ड, हॉट और बिंदास लुक को लेकर चर्चा में हैं.कभी सांवले रंग से थीं परेशान, आज ये एक्ट्रेस है फैशन आइकन.....सेंसर बोर्ड ने कंगना को गाली देने पर लगाई फटकार, कहा- ‘हटाओ इसे’….

फैशन मैग्जीन वोग के लिए करवाए गए एक फोटो शूट से जुड़ी उनकी कई तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हालांकि हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने ये बात भी मानी कि भारत में सिर्फ गोरे रंग वालों को ही सुंदर माना जाता है. इसलिए वह हमेशा ही अपने सांवले रंग की वजह से काफी परेशान रहती थीं.

यही नहीं प्रियंका ने फेयरनेस क्रीम का एड करने को लेकर भी अफसोस जताया. उन्होंने कहा कि गोरा करने वाली क्रीम का एड मैंने उस वक्त किया, जब मैं बहुत छोटी थी. मगर अब मैं समझ चुकी हूं और हम जैसे हैं वैसे ही खूबसूरत हैं, इसी बात में मेरा विश्वास है.

फैशन मैग्जीन वोग के इस फोटो शूट में पीसी ने काफी बोल्ड लुक दिए हैं. वैसे उनसे इस अंदाज के पीछे स्टाइलिस्ट अनेता श्रॉफ अदजानिया का भी हाथ है.

मामला सिर्फ वोग मैग्जीन तक ही सीमित नहीं है. लॉन्ग विंग आई लाइनर और बोल्ड रेड लिप्स में प्रियंका का ये लुक किसी को भी आकर्षित करने के लिए काफी है.

न्यूयॉर्क की पेपरमैग्जीन के लिए हुए फोटो शूट में प्रियंका ने इस बोल्ड अंदाज में यूनिट टच दिया गोल्डन कलर के साथ. उनके इस अनकनवेंशनल स्टाइल की भी काफी तारीफ हो रही है.

वैसे बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों क्वांटिको सीजन-3 की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड डीवा माधुरी दीक्षित के जीवन पर आधारित सिटकॉम को प्रोड्यूस भी कर रही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com