कपड़े का शोरूम हुआ चोरी का शिकार
कपड़े का शोरूम हुआ चोरी का शिकार

कपड़े का शोरूम हुआ चोरी का शिकार

हिमाचल प्रदेश के औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में चोरी का सिलसिला अभी भी जारी है. चोरी की लगातार हो रही वारदातों से इलाके के लोगों में डर का माहौल बना हुआ है. जानकारी के अनुसार नालागढ़ के कृपालपुर में मंगलवार की रात को कपड़ों के एक शोरूम में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया.कपड़े का शोरूम हुआ चोरी का शिकार

इस शोरूम से चोरों ने लाखों रुपये की चोरी की. लगातार हो रही चोरी की इन घटनाओं से क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है और यहाँ के रहवासी खौफ के माहौल में जीवन बसर कर रहे है. वहीँ मिली जानकारी के सोमवार रात तकरीबन 9 बजे शोरूम के मालिक द्वारा शोरूम बंद कर उसके घर जान बाद इस घटना को अंजाम दिया गया. जब सुबह मालिक शोरूम पंहुचा तो शटर टूटा मिला. उसने फ़ौरन ही शोरूम के अंदर जाकर देखा तो लाखो रुपये के कीमते कपड़े चोरी किये जा चुके थे.

इसके बाद तुरंत शोरूम मालिक ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया और मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. वहीँ पुलिस द्वारा शोरूम में लगे CCTV फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं जिसे आरोपियों की पहचान हो सके और उन्हें जल्द से जल्द पकड़ा जा सके. वहीँ पुलिस का कहना जल्दी ही इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की जायेगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com