कपिल के शो में नई एंट्री, कुमकुम भाग्य से आ रहा है कोई

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच की लड़ाई अब भले ही पुरानी बात हो गई हो लेकिन यह सभी जानते हैं कि उस घटना का ‘द कपिल शर्मा शो’ पर बुरा असर पड़ा है. झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर ने शो छोड़ दिया, जिससे शो की टीआरपी घट गई.कपिल के शो में नई एंट्री, कुमकुम भाग्य से आ रहा है कोई

अब खबर है कि ‘कुमकुम भाग्य’ में प्रज्ञा की मां सरला का किरदार निभाने वाली सुप्रिया शुक्ला जल्द कपिल के शो में नजर आएंगी. इसके पहले सुप्रिया ‘साहब बीवी और बॉस’ में भी फनी किरदार में नजर आ चुकी हैं. सुप्रिया एक बेहतरीन अदाकारा हैं और दर्शक उन्हें द कपिल शर्मा शो में भी जरूर पसंद करेंगे.

एक अखबार से बातचीत में सुप्रिया ने कहा, ‘मैं इस शो के लिए थोड़ी नर्वस थी. हालांकि कपिल की टीम बहुत सपोर्टिव है. मैं अपनी भाषा में कानपुर का फ्लेवर लाऊंगी. मैंने शो के राइटर्स के साथ अपनी भाषा पर काफी मेहनत की है.’

बता दें कि सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर के शो छोड़ने के बाद अब सिर्फ कपिल, सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा और नवजोत सिंह सिद्धू ही बचे हैं.

कपिल और उनकी टीम टीआरपी की रेस में बने रहने की काफी कोशिश कर रही है. पिछले दो हफ्तों से उनकी टीआरपी रैंकिंग में कुछ सुधार भी देखा जा सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com