कक्षा 12 के छात्र ने गोली मारकर की आत्महत्या…

अपराध का एक मामला मुजफ्फरनगर में कस्बे से सामने आया है. इस मामले में मिली खबर के मुताबिक एक पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाले एक छात्र ने घर के एक कमरे में खुद को बंद कर सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत परिजनों ने गमगीन माहौल में बिना पुलिस कार्रवाई के शव का अंतिम संस्कार कर दिया है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक कस्बे के मेन रोड निवासी इंस्टीट्यूट संचालक का 18 वर्षीय पुत्र एक पब्लिक स्कूल में कक्षा-12 का छात्र था और बीते बुधवार रात छात्र घर के अपने कमरे में सोया हुआ था.

वहीं बीते गुरुवार सुबह करीब 11 बजे तक भी छात्र के सोकर नहीं उठने पर परिजनों ने कमरा खुलवाने के लिए उसे आवाज लगाई, लेकिन अंदर से कोई हलचल नहीं हुई और तब आशंकित परिजन दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे तो बेड पर छात्र का लहूलुहान शव पड़ा देख उनके होश उड़ गए. इस मामले में छात्र के सिर में गोली लगी हुई थी, जिससे दीवारों पर भी खून के छींटे फैले हुए थे और बेड पर ही एक तमंचा पड़ा हुआ था. वहीं घटना की सूचना मिलते ही एसओ धर्मेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण कर तमंचा कब्जे में ले लिया.

इस मामले में बात करते हुए एसओ ने बताया कि, ”पीड़ित परिजनों का कहना है कि शाम छात्र खाना खाकर कमरे में सोने चला गया था. देर रात एक धमाके की आवाज आई थी, लेकिन उसे टायर फटने की आवाज समझकर परिजनों ने गौर नहीं किया. छात्र के पिता भी काम के सिलसिले में शामली गए हुए थे, जिन्हें फोन कर घटना की जानकारी दी गई. इस पर वे भी घर लौट आए.” इसी के साथ एसओ ने बताया कि, ”परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया, जिस पर शव को पंचनामा भरकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. गमगीन माहौल में शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया. छात्र ने आत्महत्या क्यों की? इस संबंध में परिजन कुछ नहीं बता सके.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com