कंपनी ने जारी किया टीजर, Oppo F17 Pro स्मार्टफोन जल्द भारत में होगा लॉन्च, जानिए संभावित कीमत

कुछ दिनों पहले कई रिपोर्ट्स सामने आई थी, जिनमें दावा किया गया था कि Oppo F सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन Oppo F17 Pro को भारत में जल्द लॉन्च करने वाला है। अब कंपनी ने इस खबर पर मुहर लगाते हुए आधिकारिक तौर Oppo F17 Pro की लॉन्चिंग की घोषणा कर दी है। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर टीजर जारी कर दिया है। इस टीजर में एफ17 प्रो को साल का सबसे पतला फोन बताया गया है, हालांकि इसमें इस फोन की लॉन्चिंग तारीख का जिक्र नहीं किया गया है।

Oppo F17 Pro होगा सबसे पतला

कंपनी के मुताबिक, OPPO F17 Pro स्मार्टफोन इस साल का सबसे पतला फोन है। इस फोन की मोटाई 7.48mm और वजन 164 ग्राम होगा। वहीं, कंपनी की ओर से शेयर की गई तस्वीर से साफ हो गया है कि इस स्मार्टफोन में कर्व्ड किनारे दिए गए हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के लेफ्ट साइड में सिम कार्ड स्लॉट और वॉल्यूम बटन दिया गया है।

Oppo F17 Pro की संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, Oppo F17 Pro स्मार्टफोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले, चार कैमरे और दमदार प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 4,000 से 5,000mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है। फिलहाल, इस अपकमिंग स्मार्टफोन के अन्य फीचर की जानकारी नहीं मिली है।

Oppo F17 Pro की संभावित कीमत

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Oppo F17 Pro की कीमत 25,000 से 30,000 रुपए के बीच होगी। इस स्मार्टफोन को कई कलर ऑप्शन के साथ भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है।

Oppo F15

आपको बता दें कि ओप्पो ने इस साल की शुरुआत में Oppo F15 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 16,990 रुपए है। फीचर की बात करें तो कंपनी ने ओप्पो एफ15 में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया है। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर मीडियाटेक हीलियो P70 चिपसेट दी गई है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें पहला 48MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8MP का लेंस, तीसरा 2MP का डेप्थ सेंसर और चौथा 2MP का मैक्रो लेंस है। साथ ही फोन में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com