ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी से मधुर भंडारकर को क्यों लगा झटका क्या हैं पूरा मामला !

ये बात साल 2011 की है जब इस मामले में ऐश्वर्या राय के साथ-साथ डायरेक्टर मधुर भंडारकर का भी नाम जुड़ा था। ऐश्वर्या ने मधुर के साथ उनका ड्रीम प्रोजेक्ट साइन कर लिया था. इसके बाद दोनों फिल्म बनाने का काम भी शुरू करने ही वाले थे लेकिन ऐश्वर्या ने के बहुत ही बड़ी और अहम् बात मधुर से छुपाई थी और वो बात थी ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी।
मधुर की पहली पसंद थी ऐश्वर्या:
दरअसल फिल्म ‘हीरोइन’ के लिए मधुर ने ऐश्वर्या को साइन किया था। ‘हीरोइन’ का प्रोजेक्ट मधुर का ड्रीम प्रोजेक्ट था और इस प्रोजेक्ट के लिए उन्होंने करीब डेढ़ साल तक रिसर्च भी की थी। ये फिल्म मधुर के करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म का कंटेंट एडल्ट था और इसलिए मधुर की पहली पसंद ऐश्वर्या थी।
प्रेग्नेंट थी ऐश्वर्या:
मधुर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, इस फिल्म में कई सारे ऐसे सीन थे जो एक प्रेग्नेंट महिला नहीं कर सकती थी क्योकि उनको इससे नुकसान पहुंच सकता था। लेकिन ऐश ने उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में कुछ नहीं बताया था उन्हें एक न्यूज़ चैनल के जरिए इस बात की खबर लगी थी तब ऐश्वर्या चार महीने की प्रेग्नेंट थी। मधुर ने कहा था कि, ऐश्वर्या ने इस बात को छुपाकर उनका विश्वास तोड़ दिया था।
करीना ने की पूरी फिल्म:
मधुर ने बताया था कि, फिल्म की लगभग शूटिंग हो चुकी थी और सिर्फ 65 दिन की शूटिंग और बची थी। ऐसे में वो किसी 6-7 महीने की प्रेग्नेंट एक्ट्रेस को पर्दे पर नहीं दिखा सकते थे। इसलिए मधुर ने ऐश्वर्या के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया था और वो इसके बाद डिप्रेशन में भी चले गए। बाद में इस फिल्म में ऐश्वर्या को रिप्लेस करके करीना कपूर को रखा गया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com