सिद्धार्थ संग लिपलॉक करते नजर आई जैकलीन देखे...तस्वीर

सिद्धार्थ संग लिपलॉक करते नजर आई जैकलीन देखे…तस्वीर

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की आने वाली फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ का नया पोस्टर रिलीज हो गया है. पोस्टर में जैकलीन और सिद्धार्थ लिपलॉक करते हुए नजर आ रहे हैं. सिद्धार्थ संग लिपलॉक  करते नजर आई जैकलीन देखे...तस्वीर

इस बोल्ड पोस्टर को देखकर यह जाहिर है कि फिल्म में एक्शन के साथ-साथ रोमांस का भी खूब तड़का लगाया गया है. फिल्म के इस बोल्ड पोस्टर से जाहिर है सिद्धार्थ संग लिपलॉक  करते नजर आई जैकलीन देखे...तस्वीर

फिल्म में सिद्धार्थ और जैकलीन के साथ में कई किसिंग सीन दिखने वाले हैं. पहली बार स्क्रीन पर नजर आने वाले सिद्धार्थ और जैकलीन की रोमांटिक कैमिस्ट्री पहले से ही चर्चा में है.

 सिद्धार्थ संग लिपलॉक  करते नजर आई जैकलीन देखे...तस्वीर

अब देखना यह है कि फिल्म में सुंदर सुशील रिस्की और काया के किरदार में नजर आने वाली ये जोड़ी बड़े पर्दे पर क्या कमाल दिखाती है.इससे पहले रिलीज हुए पोस्टर में सिद्धार्थ और जैकलीन एक्शन लुक में नजर आए थे. सिद्धार्थ मल्होत्रा ट्विटर पर पोस्टर को शेयर करते हुए सोमवार को इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी भी दी है.

बाथरूम में देवर के साथ अवैध संबंध बनाती पकड़ी गई महिला, पति ने किया…

पहले इस फिल्म को ‘बैंग बैंग’ की सीक्वल फिल्म कहा जा रहा था लेकिन मेकर्स इन खबरों को गलत बताया था.

फिल्म में सिद्धार्थ की सिंपल और एक्शन दोनों इमेज एक साथ दि‍खेंगी जबकि जैकलीन का किरदार नॉटी गर्ल का होगा. अपने हालिया टॉपलेस फोटोशूट के लिए चर्चा में आईं जैकलीन फिल्म में भी बिकिनी बेब की लुक में नजर आएंगी.

 
 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com