एक ऐसा शख्स आया सामने, जो योग में बाबा रामदेव का भी निकला बाप....

एक ऐसा शख्स आया सामने, जो योग में बाबा रामदेव का भी निकला बाप….

दुनिया में अभी तक योग के लिए बाबा रामदेव का नाम ही सबसे ऊपर रहा। देश में ही नहीं बल्कि दुनिया के तमाम देशों में उनके नाम की गूंज सुनाई देने लगी। एक समय तो ऐसा भी आया कि खुले मंच पर बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस भी उनसे शादी करने का एलान करने लगी।एक ऐसा शख्स आया सामने, जो योग में बाबा रामदेव का भी निकला बाप....ये भी सच है कि बाबा रामदेव की तगड़ी ब्रैंडिंग भी हुई। पूरे साल बाबा जबरदस्त तरीके से चर्चाओं में बने रहे। लेकिन अब एक ऐसा शख्स सामने आया है जिसे योग में बाबा का भी बाप बताया जा रहा है। 

जी हां, एक वीडियो सोशल मीडिया पर तैर रहा है, जिसमें यह अजीबोगरीब दावा किया गया है। अब आप सोच रहे होंगे कि योग के मामले में भला बाबा रामदेव से कौन टक्कर ले सकता है..? तो चलिए खुद ही इस वीडियो में देख लीजिए।

इस वीडियो में कोई शख्स आपको मंच पर बैठा योगासन करता तो बिल्कुल नहीं दिखाई देगा। ये जानकर और हैरानी हुई होगी न.. तो फिर क्या करने वाला है ये शख्स और आखिर ये है कौन..?  

ये शख्स कुछ ऐसा करेगा कि देखते ही आप स्तब्ध रह जाएंगे। एक गंजा आदमी वीडियो में दिखाई देगा जो अपनी खोपड़ी को सिकोड़ते हुए दिखेगा। ये ऐसे नजर आता है कि जैसे किसी रबंड़ की गेंद में से हवा निकाल रहे हों और फिर से भर रहे हों। इस वीडियो को बच्चों की नजरों से दूर ही रखें तो अच्छा है। वाकई ये वीडियो विचलित कर देने वाला है। 

देखे video:-

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com